कन्नौज संपमर्ण समाधान दिवस पर महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, जाने पूरा मामला

कन्नौज, उत्तर प्रदेश में कन्नौज जिले के तिर्वा में आज संपूर्ण समाधान दिवस के मौके पर एक महिला ने पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की,जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि छिबरामऊ तहसील के धारापुर गांव की रहने वाली महिला निर्मला ने समाधान दिवस के मौके पर अपने झोले में बोतल में रखा पेट्रोल निकालकर अपने ऊपर उढ़ेल लिया। उन्होंने बताया कि वहा करीब ही खड़े पुलिस उपाधीक्षक दीपक दुबे ने उसे बचाना चाहा तो उन पर भी महिला ने पेट्रोल फेंक दिया। इसी बीच वहां माैजूद महिला पुलिस ने निर्मला को दबोच लिया।

ये भी पढ़ें-अदानी पोर्ट्स ने दीघी पोर्ट्स का किया अधिग्रहण, इतने हजार करोड़ के निवेश की घोषणा

उन्होंने बताया कि महिला के पति अजीत के खिलाफ वर्ष 2016 से अब तक गैंगेस्टर समेत करीब 12 मुकदमे दर्ज हैं। परिवार ग्राम समाज की जमीन पर कब्जा करना चाह रहा था और उसी का दबाव बनाने के लिए महिला ने यह कदम उठाया। फिलहाल जांच कराई जा रही है। दोषियों पर जल्द कार्रवाई होगी। उन्होंने बताया कि यह भी चिन्हित किया जा रहा है कि किसके कहने पर महिला ने यहां आकर आत्मदाह की कोशिश की है। उन्होंने बताया कि कि इस मामले जांच पुलिस उपाधीक्षक दीपक दुबे करेंगे। वार्मा ने बताया कि हिरासत में लेकर महिला से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button