क्या कोलकाता नाईट राइडर्स का अब दांव खेलेंगे SRK बेटे आर्यन ?

नई दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स  के को-ओनर और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान  का बेटा आर्यन भी आईपीएल 2021 की नीलामी  का हिस्सा बना है. यह पहला मौका है, जब किंग खान का बेटा ऑक्शन में शामिल हुआ. इससे जुड़ी एक तस्वीर भी आईपीएल के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई. जिसमें आर्यन जूही चावला की बेटी जान्हवी के साथ नीलामी से पहले हुई ब्रीफिंग में केकेआर की टेबल पर बैठे नजर आए. दोनों के साथ केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर, जय मेहता और टीम के असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर भी थे.

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन केकेआर टीम को शुरू से ही फॉलो कर रहे हैं. वे पहले सीजन से ही केकेआर के मैच देख रहे हैं. यूएई में हुए पिछले सीजन में भी वह पिता के साथ टीम का मैच देखते हुए स्टेडियम में नजर आए थे. इससे पहले भी वह अक्सर केकेआर के मैचों के दौरान स्टेडियम में नजर आते रहे हैं. अगर आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर की गई तस्वीरों को मानें तो यह पहला मौका होगा, जब आर्यन ऑक्शन टेबल पर बैठकर केकेआर के लिए खिलाड़ी चुनेंगे.

जान्हवी ने आर्यन की तस्वीर शेयर कर कही ये बात

दूसरी तरफ, जूही चावला की बेटी जान्हवी आईपीएल ऑक्शन के लिए नई नहीं हैं. वे कई मौकों पर ऑक्शन के दौरान टीम की टेबल पर नजर आ चुकी हैं. केकेआर ने भी नीलामी से पहले अपने ट्विटर हैंडल से जान्हवी की तस्वीर शेयर कर उन्हें आईपीएल का सबसे युवा बोली लगाने वाला बताया. केकेआर ने ट्वीट किया, “आईपीएल इतिहास की सबसे युवा बीडर वापस आ गई है. हमारी जान्हवी आज टीम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को देखेंगी और चेन्नई में होने वाली नीलामी में पर्दे के पीछे क्या-क्या हो रहा है. इसकी जानकारी देंगी.”
ये भी पढ़े-जानिए कौन है तीन खिलाड़ी, जिनके आईपीएल नीलामी का आगाज

दोनों स्टार किड की तस्वीर सामने आने के बाद ट्विटर पर जमकर वायरल होने लगी. एक फैन ने लिखा कि गजब! आर्यन खान भी ऑक्शन में मौजूद हैं. मुझे नहीं लगता कि इससे पहले वो कभी नीलामी में शामिल हुए हैं. एक और यूजर ने लिखा कि आईपीएल ऑक्शन में आर्यन का डेब्यू. बता दें कि नीलामी में केकेआर के पास खिलाड़ियों को खरीदने के लिए 10.74 करोड़ रुपए हैं. टीम के पास 8 स्लॉट खाली हैं.

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) :

रिलीज : निखिल नायक, सिद्धेश लाड, एम सिद्धार्थ, टॉम बैंटन, क्रिस ग्रीन, हैरी गुर्ने.

रिटेन: ऑयन मॉर्गन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्युसन, नीतिश राणा, प्रसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह, संदीप वॉरियर, शिवम मावी, शुभमन गिल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, राहुल त्रिपाठी, वरुण चक्रवर्ती, अली खान, टिम सिफर्ट,|

Related Articles

Back to top button