आखिर क्यों किया अभिषेक मल्हान ने अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप?

लाखों दिलों की धड़कन अभिषेक मल्हान ने कुछ दिनों पहले अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर एक खुलासा किया था। यह ऐसी बात थी जिसे सुनकर पूजा भट्ट तक हैरान हो गई थीं।

बिग बॉस ओटीटी 2 में इन दिनों कंटेस्टेंट पूजा भट्ट, बेबिका ध्रुवे, मनीषा रानी, एल्विश यादव, जिया शंकर और अभिषेक मल्हान के बीच तगड़ा कॉम्पटीशन होते देखने को मिल रहा है। इन सबमें अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के बीच कांटे की टक्कर होने की बात कही जा रही है। अभिषेक ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के मजबूत दावेदार हैं।

अभिषेक मल्हान को उनकी क्यूट स्माइल और लुक्स की वजह से बहुत पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस की लिस्ट में फीमेल फैंस अच्छी संख्या में हैं। अभी तक अभिषेक के गेम प्लान की हर ओर तारीफ हुई है।

आज हम आपको उनकी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बताएंगे, जिसके बारे में खुद अभिषेक ने खुलासा किया था। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के कुछ दिन पहले के एपिसोड में अभिषेक मल्हान ने एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने अपनी पूर्व प्रेमिका के बारे में कुछ ऐसा बताया था, जिसे सुनने के बाद वहां मौजूद कंटेस्टेंट्स को भी यकीन नहीं हुआ।

फुकरा इंसान ने बताया कि उन्हें ढाई साल बाद पता लगा था कि उनकी गर्लफ्रेंड स्मोकर है। उन्होंने कहा था कि वह थोड़े शरीफ रहे हैं। उन्हें ढाई साल बाद पता लगा कि उनकी गर्लफ्रेंड स्मोकर है। उनका रिएक्शन ऐसा था कि मानो वो फट गए हों एकदम।

Related Articles

Back to top button