जानिए, अखिलेश यादव ने जेल में किससे की मुलाकात ? फिर कह दी ये बड़ी बात

News Nasha

Azamgarh News: आजमगढ़ के इटौरा स्थित मंडलीय कारागार में जहरीली शराब काण्ड समेत कई मामलों में निरुद्ध सपा के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव से मिलने पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार चुन-चुन कर सपा नेताओं को फर्जी मुकदमे दर्ज कर जेल भेजने का काम कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह सब साजिश साल 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर की जा रही है।

‘सपा विधायक को गलत मामलों में फंसाया गया’

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सपा विधायक रमाकांत यादव को गलत मामलों में फंसाया गया। उनके ऊपर पुराने मामले थे, इसमें उन को जमानत मिली थी, लेकिन उनको नए मामलों में फंसा दिया गया। बीजेपी सरकार की यही साजिश विपक्षी नेताओं के साथ प्रदेश से लेकर देश में चल रही है। सीबीआई, ईडी और पुलिस का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। विपक्षियों के मनोबल को तोड़ने की साजिश की जा रही है।

‘सब साजिश 2024 चुनाव को लेकर की जा रही’

सपा प्रमुख ने कहा कि यह सब साजिश वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर की जा रही है। उन्होंने बिहार में जेडीयू और आरजेडी की गठबंधन सरकार को बधाई दी और कहा कि यही हश्र यूपी में 2024 में लोकसभा चुनाव में होगा। आम जनता महंगाई, बेरोजगारी जैसी तमाम समस्याओं से पीड़ित है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2024 के चुनाव में वह किसी नए गठबंधन के साथ नहीं जाएंगे। बल्कि पुराने गठबंधन के साथियों के साथ ही चुनाव लड़ेंगे।

Related Articles

Back to top button