बिग बॉस ओटीटी 2: कौन बनेगा का पहला फाइनलिस्ट ?

बिग बॉस ओटीटी 2 का गेम अब एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुका है जहां कंटेस्टेंट ट्रॉफी के लिए एक-दूसरे से लड़ रहे हैं। शो का पांचवां हफ्ता है और कंटेस्टेंट के बीच टिकट टू फिनाले टास्क खेला जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस टास्क के बाद बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का पहला फाइनलिस्ट मिल गया है।

बिग बॉस का गेम अब धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। शो अपने पांचवें हफ्ते में पहुंच चुका है। इस शो में अभी भी 9 कंटेस्टेंट बाकी हैं, जो टॉप 5 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाने के लिए एड़ी से चोटी का दम लगा रहे हैं।

एल्विश यादव और अभिषेक मल्हार जहां ऑडियंस रैंकिंग के हिसाब से पहले और दूसरे नंबर पर हैं, तो वहीं दूसरी तरफ जिया शंकर से लेकर मनीषा रानी तक कई कंटेस्टेंट ऑडियंस के दिलों में जगह बनाने की और हर टास्क को जीतने की कोशिश कर रहे हैं। अगले हफ्ते बिग बॉस ओटीटी 2 का फाइनल टास्क होने वाला है, उससे पहले पांचवें हफ्ते में पूरे वीक ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क चल रहा है। बिग बॉस के नौ कंटेस्टेंट जिया शंकर, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हार, अविनाश सचदेव, पूजा भट्ट, जैद हदीद, मनीषा रानी, आशिका भाटिया और बेबिका को बिग बॉस ने तीन अलग-अलग टीमों में बांटा गया।

अब हाल ही में बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि फिनाले टास्क में जिया शंकर ने टास्क जीतकर फाइनल्स में एंट्री की है। यानी कि अब जिया शंकर बिग बॉस ओटीटी 2 की पहली ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने फाइनल्स में अपनी जगह बनाई है।

Related Articles

Back to top button