कैबिनेट विस्तार से पहले कौन-कौनसे नेता पीएम मोदी के आवास पर पहुंचे, देखे पूरी लिस्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में आज शाम 6 बजे फेरबदल किया जाएगा. नए मंत्रिमंडल में करीब 17 से 22 मंत्री शपथ ले सकते हैं. वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया और असम के पूर्व सीएम सर्वानंद सोनोवाल का नई कैबिनेट में शामिल होना तय माना जा रहा है. हालांकि 6 मंत्रियों को हटाए जाने की भी संभावना है. लेकिन अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि किन मंत्रियों से विभाग छिने जा सकते हैं.

पीएम मोदी से कई नेता मिलने पहुंचे उनके आवास

वहीं कैबिनेट विस्तार से पहले कई नेता पीएम मोदी के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे हैं. अभी तक नारायण राणे और बीजेपी महासचिव भुपेंद्र यादव पीएम मोदी से मुलाकात करने के लिए उनके आवास पर पहुंच चुके हैं. वहीं अनुराग ठाकुर और मिनाक्षी लेखी भी प्रधानमंत्री आवास में पहुंच चुकी हैं.

पशुपति पारस पीएम मोदी के आवास पहुंचे

इनके अलावा पशुपति पारस भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए पीएम आवास पर पहुंच चुके हैं. गौरतलब है कि एलजेपी के नेता चिराग पासवान के विरोध के बाद भी पशुपति पारस को मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की संभावना है.

प्रीतम मुंडे भी पीएम से मिलने प्रधानमंत्री आवास पहुंची

गोपीनाथ मुंडे की बेटी प्रीतम मुंडे भी पीएम मोदी से मिलने के लिए उनके आवास पहुंच चुके हैं. बता दें कि प्रीतम मुंडे को भी मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि उन्हें कौन से मंत्रालय की जिम्मेदारी दी जा सकती है.

अनुराग ठाकुर भी पीएम आवास पहुंचे

मोदी मंत्रिमंडल में अनुराग ठाकुर को बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए वह भी पीएम आवास पहुंच चुके हैं. ऐसा माना जा रहा है कि जो नए चेहरे पीएम आवास पहुंचे हैं उन्हें मंत्रीपद दिया जा सकता है.

अजय भट्ट भी पीएम से मिलने उनके आवास पहुंचे

उत्तराखंड से अजय भट्ट को मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है. अजय भट्ट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंच गए हैं. ऐसा माना जा रहा है कि जो नेता पीएम से मिलने उनके आवास पर गए हैं उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल हो सकते हैं.

Related Articles

Back to top button