Manoj Tiwari को लगी चोट तो सोशल मीडिया पर उड़ने लगा मजाक! जानें

भोजपुरी एक्टर और बीजेपी सांसद (BJP MP) मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) दिल्ली में छठ (Chhath Puja) ना मनाने के सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. उन्हें इस दौरान चोट लग गई थी और वो सफरदजंग अस्पताल में भर्ती कराए गए थे. जहां एक्टर घायल हुए और अस्पताल में उनका चल रहा था वहीं, उनका सोशल मीडिया पर उनके आलोचक मजाक उड़ाने से पीछे नहीं रहे. लोग उन्हें ‘रिंक्किया के पापा’ कहकर जमकर मजाक उड़ा रहे हैं.

दरअसल, मनोज तिवारी की सोशल मीडिया पर अस्पताल से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उनके सिर पर पट्टी और गले पर नेक बेल्ट लगाए हुए देखा जा सकता है. उनकी इसी फोटो को सोशल मीडिया यूजर्स जमकर शेयर कर रहे हैं और ये वायरल भी हो रही है. एक्टर की तस्वीर को शेयर करने के साथ ही वो मजाक उड़ाते हुए पोस्ट कर रहे हैं, ‘वोट जुटावले के चक्कर में लाईका खूब पीटायल बा!’.

दूसरे ने लिखा, ‘मंगरुआ बिमार बाऽ दिल्ली मोहल्ला क्लिनिक तैयार बा’. तीसरे ने लिखा, ‘रिंकिया के पापा के बुरा समाचार बा, आज फिर भैया के पड़ी बहुत मार बा.’ चौथे ने लिखा, ‘मोहल्ला क्लिनिक में सफल नसबंदी ऑपरेशन के बाद ख़ुशी के मारे चहक रहे डॉक्टर और मरीज़.’ एक अन्य ने उनके अस्पताल में एडमिट होने को लेकर भी सवाल किया, ‘सवाल ये है कि मनोज तिवारी को चोट सिर में लगी है, तो फिर यूरोलॉजी (मूत्र विज्ञान विभाग) में भर्ती क्यों हो गए हैं?’ मनोज तिवारी को चोट लगने के बाद लोग सोशल मीडिया पर ऐसे ही जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

मनोज तिवारी राजनीति से पहले भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. उन्हें इंडस्ट्री में ‘ससुरा बड़ा पईसावाला’ (Sasura Bada Paisawala) के लिए जाना जाता है. उनकी ये सुपरहिट फिल्म रही थी. इसमें उनके अपोजिट रानी चटर्जी (Rani chatterjee) ने लीड रोल प्ले किया था. मनोज की इस मूवी से रानी में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

इसके अलावा अगर मनोज तिवारी की अन्य फिल्मों की बात की जाए तो इसमें ‘देवरा भईल दीवाना’, ‘गंगा’, ‘धरती कहे पुकार के’, ‘जीना तेरी गली में’, ‘भोले शंकर’ और ‘जनम जनम के साथ’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. बता दें कि मनोज एक्टर होने के साथ-साथ एक सिंगर भी हैं. उन्होंने बतौर गायक अपने करियर की शुरुआत की थी.

Related Articles

Back to top button