अखिलेश यादव ने बसपा के विधायकों को साथ लेने पर क्या कहा ? जानिए

Lucknow: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आज (शनिवार) को आचार्य नरेंद्र देव की जयंती के अवसर पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की वही इस दौरान अखिलेश ने कहा कि आज के दिन हम सरदार पटेल जी को, आचार्य नरेंद्र देव जी और वाल्मीकि जी को याद कर रहे हैं। लोगों का रोजगार छिन गया है, नौकरी चली गई है और किसान एमएसपी के लिए परेशान है। हम संकल्प ले रहे हैं कि देश का जो डेवलपमेंट छूटा है उसका विकास करेंगे। इस दौरान राज्यसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन देने और बहुजन समाज पार्टी से रिश्तों पर भी अखिलेश यादव ने बयान दिया।

अखिलेश यादव ने बसपा से रिश्तों पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी भी तरह का गठबंधन कर सकती है। जो लोग भारतीय जनता पार्टी के साथ अंदर से चुपचाप मिले हैं, उनका पर्दाफाश होना जरूरी था इसीलिए समाजवादी पार्टी ने निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन किया है।

अखिलेश यादव ने कहा कि 4 लाख करोड़ का इन्वेस्टमेंट कहां गया? इससे पहले शुक्रवार का बयान जारी कर अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की गलत नीतियों के चलते किसान बेहाल है। जमाखोर मालामाल हो गए है। बिचौलिया और बड़े व्यापारियों के सरकारी तंत्र से मिलीभगत की वजह से किसान अपनी फसल उन्हें औनपौने दाम पर बेचने को अब मजबूर है। वहीं सरकार झूठे दावों का गुणगान कर अपनी कमियों पर पर्दा डालने का काम कर रही है। किसानों के सपनों की हत्या हो रही है. भाजपा सरकार किसानों की आय दुगनी करने, और किसान की फसल का न्यूनतम समर्थन मूल्य एवं कृषि उपज की उत्पादन लागत का डेढ़ गुना देने के अपने वादे भूल चुकी है.

Related Articles

Back to top button