West bengal Election 2021 : ममता का भाजपा को चैंलेंज 30 सीटें जीतकर दिखाए

अगले साल पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी बंगाल में रणनीति बना चुकी है और उसी के नक्शेकदम पर चलते हुए वेस्ट बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी चुनावी बिगुल बजा दिया है।

इसी की शुरूआत करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने बीरभूम के बोलपुर में रैली कर अपना दम दिखाया। गौरतलब है कि पिछले दिनों केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बोलपुर में रोड शो किया था।

ममता ने बीजेपी को चैलेंज दिया

रोडशो के दौरान टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने एक रैली को संबोधित किया। जिसमें ममता ने बीजेपी को चैलेंज दिया कि वो बंगाल में पहले 30 सीटें जीत कर तो दिखाए तब बाद में वो 294 सीटें लाने का का सपना देखें। उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले हर हफ्ते यहां आ जाते हैं। यहां आकर फाइव स्टार वाला खाना खाते हैं और ऐसे दिखाते हैं कि आदिवासी के साथ खाना खा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी टैगोर को लेकर हर दिन फर्जी वीडियो फैलाकर समाज को बांटने का काम कर रही है। हम 365 दिन गुरुदेव रवींद्र नाथ टैगोर के साथ हैं। सीएम ममता ने यहां पीएम मोदी को भी नहीं छोड़ा और उनपर तंज कसते हुए कहा कि किसी ने नया रूप धारण कर लिया है। कभी वो टैगोर बनाना चाहते हैं तो कभी गांधी। उन्होंने बीजेपी पर निशाना लगाते हुए कहा कि ये लोग केंद्रीय एजेंसी और पैसों का इस्तेमाल कर बंगाल में घुसना चाहते हैं।

टिप्पणीयां मुझे पसंद नहीं…

इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि विश्व भारती पर की जाने वाली अपमानजनक टिप्पणीयां मुझे पसंद नहीं है।’ उन्होंने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि ‘बंगाल की संस्कृति को खत्म करने की साजिश रची जा रही है। हिंसा और बांटने की राजनीति बीजेपी बंद करो।’

सीएम ममता ने कहा कि बीजेपी यहां पर चुनाव से पहले पैसों को झोंक रही है, अगर वो पैसे दें तो ले लो लेकिन वोट हमें ही दो। ममता ने कहा कि बीजेपी अब हमारे राष्ट्रगान में भी बदलाव करना चाहती है, बंगाल के कल्चर पर निशाना साधा जा रहा है। ममता ने तंज करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि कुछ विधायक खरीदने से टीएमसी को तोड़ देंगे, लेकिन ऐसा नहीं होगा।

Related Articles

Back to top button