बीजेपी समर्थकों को हमने भी देखे हैं, हमारी सरकार आई तो हम भी करेंगे कार्रवाई: शिवपाल यादव

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव आगरा पहुंचे। वही पीड़ित पवन यादव के परिवार से मुलाकात की। शिवपाल ने अपनी पार्टी की तरफ से पीड़ित परिवार को शोक संवेदनाए दी। वही शिवपाल यादव ने पुलिस कार्रवाई पर नाराजगी जताते हुए कहा की बेगुनाह लोगों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है साथ ही शिवपाल यादव ने कहा कि योगी सरकार लोगों पर पर गलत प्रभाव डाल रही है। अगर हमारी सरकार आई तो हम भी इन लोगों के समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

शिवपाल यादव का कहना विपक्ष मे रहते बीजेपी समर्थकों के हमने भी देखे हैं. बवाल हमारी सरकार में बीजेपी समर्थक करते थे किसी भी घटना के बाद थानों में बवाल वाहनों में तोड़फोड़ और आगजनी हमने कभी नहीं कि इस तरह की बीजेपी समर्थकों पर विद्वेष से कार्रवाई नहीं की गई। वही प्रशासन और सरकार से बेगुनाह लोगों को ना फसाने की मांग। लेकिन प्रशासन का कहना है कि पवन यादव की मौत ट्रैक्टर पलटने से हुई थी।

आप को बता दे कि पवन यादव की मौत के बाद थाना ताजगंज के तोरा चौकी मैं आगजनी के साथ कई वाहनों में ग्रामीणों ने आग लगाई थी। जिसके कारण पूरे मामले में बवाल करने वालो को पुलिस ने थाने और चौकी में चस्पा पोस्टर किए हैं।

वही पुलिस बवाल करने वालो के खिलाफ एनएसए कार्यवाही कर रही है। वही इस पुलिसिया कार्रवाई के चलते थाना कर्बना के कई दर्जनों गांव में पुरुष घर छोड़कर फरार हुए।

Related Articles

Back to top button