Vistara ने कोरोना महामारी के दौरान पूरे देश में डॉक्टरों और नर्सों की मुफ्त यात्रा का किया ऐलान

घरेलू एयरलाइंस विस्तारा ने कोविड महामारी के इस संकट काल में डॉक्टरों और नर्सों को देशभर में फ्री आने-जाने की सुविधा देने का एलान किया है।

सिविल एविएशन मिनिस्टरी की ज्वाइंट सेक्रेटरी ऊषा पाधी (Usha Padhee) को लिखे अपने एक लेटर में विस्तारा ने कहा है कि हम इस संकटकाल में सरकारी संगठनों/ अस्पतालों को एयरलॉजिस्टिक सुविधा देने में सहायता करना चाहते हैं।

हम इस संदर्भ में सरकार से मान्यता  प्राप्त संगठनों और केद्र और राज्य सरकार संबंधित संस्थाओं के इस तरह के आवेदन का स्वागत करते हैं। हम अपनी उड़ानों में उपलब्ध स्पेस के मुताबिक ज्यादा से ज्यादा सहायता देने की कोशिश करेंगे।

Usha Padhee ने भी अपने ट्वीट में विस्तारा के इस लेटर का हवाला देते हुए कहा है कि विस्तारा सरकारी संगठनों और अस्पतालों की तत्काल जरुरत को पूरा करने के लिए एयर लॉजिस्टिक्स सुविधा देने के लिए तैयार है। इसके अलावा कंपनी ने कोरोना से निपटने के लिए पूरे देश में डॉक्टरों और नर्सों की मुफ्त हवाई यात्रा का प्रस्ताव रखा है। आइए हम मिलकर इस संकट का मुकाबला करें।

विस्तारा ने अपने स्टेटमेंट में यह भी कहा है कि सीटों की सीमित उपलब्धता को देखते हुए हम पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर मेडिकल प्रोफेशनल्स को सीटें प्रदान करेंगे।

Related Articles

Back to top button