विस चुनाव: बीजेपी विधायक के काफिले पर फेंके गए गोबर व पत्‍थर, समर्थकों से की मारपीट

विधायक सहेंद्र रमाला के काफिले पर मनचले युवकों ने फेंके गोबर व पत्थर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को किया जाएगा. वहीं इस चुनावी माहौल के बीच राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग जारी हैं. इसके साथ नेता अब सड़कों पर भी उतर आए हैं. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बागपत के छपरौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार व विधायक सहेंद्र रमाला के काफिले पर कुछ युवकों द्वारा गोबर और पत्‍थर फेंके जाने की खबर चर्चा में हैं. हालांकि पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.

बीजेपी विधायक के काफिले पर फेके गए गोबर

जानकारी के मुताबिक भाजपा विधायक व विधानसभा चुनाव के उम्मीदवार सहेंद्र रमाला के काफिले  काफिले पर गोबर और पत्‍थर फेंके जाने का समर्थकों ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की गई. काफी देर तक सड़क पर हंगामा होता रहा. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों को शांत कराया. पुलिस ने वीडियो के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया है. जिले के एसपी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया पूरे मामले की जानकारी ली है.

युवकों ने बीजेपी विधायक पर बरसाए पत्थर

जानकारी के मुताबिक छपरौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सहेंद्र रमाला का काफिला टांडा की तरफ से होते हुए छपरौली पहुंचा ही था कि वहां पहले से खड़े कुछ युवकों ने गाड़ियों पर गोबर और पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. सबसे पहले हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ और उम्मीदवार सहेंद्र रमाला की गाड़ी पर गोबर फेंका गया. सुरक्षाकर्मी गाड़ी पर चढ़कर उनके आगे खड़े हो गए. इसके बाद काफिले में शामिल अन्‍य गाड़ि‍यों पर गोबर और पत्‍थर फेंके जाने लगे. समर्थकों ने विरोध जताया तो कई युवक और आ गए. उन्होंने समर्थकों के साथ मारपीट भी शुरू कर दी है. थोड़ी देर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गई.

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज किया जा रहा है. वीडियो के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. बागपत पुलिस ने ट्वीट करके भी यह जानकारी दी है.

Related Articles

Back to top button