विस चुनाव: बसपा ने 4 जिलों के लिए जारी की 8 प्रत्याशियों की लिस्ट, देखें किसे मिला टिकट

बसपा ने जारी की 8 उम्मीदवारों की लिस्ट,जानें किसे कहा से मिला टिकट

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियां तेजी के साथ अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर रही हैं. ऐसे में बहुजन समाज पार्टी ने यूपी में हो रहे विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए 8 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है. बीएसपी ने पीलीभीत, सीतापुर, हरदोई और उन्नाव सीट के लिए आठ उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगाई है. अपनी लिस्ट में बीएसपी ने एक मुस्लिम और एक ब्राह्मण समेत आठ लोगों को टिकट दिया है. वहीं बीएसपी चीफ राज्य में पहले चरण के मतदान से पहले 2 फरवरी को आगरा में चुनावी रैली को संबोधित कर सकती हैं.

राज्य में हो रहे चुनाव के लिए आज बीएसपी ने 8 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है. पार्टी ने 4 जिलों में अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है. पार्टी ने पीलीभीत जिले की पीलीभीत जिले में पीलीभीत सीट पर मुश्ताक अहमद, बरखेड़ा से मोहन स्वरूपवर्मा , और पूरनपुर सुरक्षित सीट से अशोक कुमार राजा को टिकट दिया है. जबकि सीतापुर जिले से सेवटा से आशीष प्रताप सिंह, सिधौली (सुरक्षित) सीट से पुष्पेन्द्र कुमार, हरई दोई से शोभित पाठक और उन्नाव जिले की मोहान (सुरक्षित) सीट से सेवक लाल रावत और भगवंतनगर से वृजकिशोर वर्मा को टिकट दिया है.

बीएसपी ने पहले चरण में बदले थे 7 उम्मीदवार

वहीं पिछले दिनों ही बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने यूपी चुनाव के पहले चरण के लिए बाकी 5 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की और 7 सीटों पर प्रत्याशियों को बदला था. बीएसपी ने पहले चरण के लिए कुल 12 उम्मीदवारों की घोषणा की और इसके तहत शामली- थाना भवन, मेरठ शहर, बागपत, गाजियाबाद साहिबाबाद और बुलंदशहर के लिए प्रत्याशियों का ऐलान किया.

आगरा में चुनाव प्रचार करेंगी मायावती

जानकारी के मुताबिक राज्य में चुनाव आयोग ने रैलियों और सभाओं पर बैन लगाया है. लिहाजा बीएसपी ने अगले महीने से चुनाव प्रचार करने का फैसला किया है. इसके तहत 2 फरवरी को कोठी मीणा बाजार मैदान में बीएसपी प्रमुख की पहली जनसभा कर सकती हैं. चुनाव आयोग ने 31 जनवरी तक रैलियों और सभाओं पर बैन लगाया है. वहीं चुनाव आयोग की 31 जनवरी को बैठक होगी.

Related Articles

Back to top button