गोरखपुर महिलाओं से मारपीट के आरोप की घटना का वीडियो वायरल,पूर्व ब्लाक प्रमुख पर आरोप

सिकरीगंज थाना क्षेत्र के एकडंगा गांव के निवासी गजानंद दूबे के परिवार की महिलाओं ने पूर्व ब्लाक प्रमुख कृपाशंकर दूबे और उनके परिजनों तथा सहयोगियों पर परिवार की बेटियों के साथ मारपीट करने,बाल पकड़ कर खींचने और कपड़े फाड़ने और छेड़खानी के गंभीर आरोप लगाए हैं।

वायरल वीडियो में महिलाओं ने बताया है कि आरोपी हिस्ट्रीशीटर हैं और ग्रामप्रधान हैं तथा उनकी जमीन में जबरन रास्ता बनवा रहे हैं। विरोध करने पर चुनाव जीतने के बाद परिवार गांव छोड़कर चले जाने और जान से मारने की धमकी देते हुए ईंट पत्थर चलाए गए और मारपीट की गई है। थाने में आधा दर्जन लोग के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है, और गांव की जमीन आराजी संख्या 380 तथा 382 में जबरन मार्ग बनाने का जिक्र किया गया है।

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार गांव में नवीन परती की सरकारी जमीन पर पीड़ित परिवार का कब्जा है। उसी जमीन में बना सार्वजनिक संपर्क मार्ग खड़ंजा बारिश में क्षतिग्रस्त हो गया था। मार्ग पर मिट्टी डालकर उसे और ऊंचा करके पुनः खड़जा लगाने के काम का विरोध करने पर विवाद हुआ है।पीड़ित पक्ष का आरोप है कि ग्रामप्रधान एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख के परिवार के साथ भूमि विवाद का यह वर्षों पुराना मामला है।

इस संदर्भ में पूर्व ब्लाक प्रमुख एवं युवा भाजपा नेता कृपाशंकर दूबे उर्फ जुगुनू दूबे ने बताया कि वह मौके पर थे ही नहीं किसी जरूरी काम से गोरखपुर गए हुए थे।मामले में सिकरीगंज थाने में मुकदमा अपराध संख्या 86/2021 गौरीशंकर दूबे और अन्य नामजद आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 147,149, 504,506 323,452,354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button