किसानों को भड़काने वाला राकेश टिकैट का वीडियो हुआ वायरल, अब दे रहे हैं सफाई

दिल्ली (Delhi) में किसान प्रदर्शन (Farmer protest) के नाम पर उपद्रव करने वाले किसानों के बचाव में अब किसान नेता उतर आए हैं, उन्होंने अपने बयान में कहा है कि जो किसान ट्रैक्टर चला रहे थे। वह अनपढ़ थे और वह गलती से दिल्ली के अंदर घुस गए। वहीं दूसरी तरफ किसानों के नेता राकेश टिकैत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह किसानों की परेड में जाने से पहले  कहते दिख रहे हैं कि लाठी- डंडे साथ लेते आइयो, और कह रहे हैं कि अब जमीन भी न बचेगी,

 

 

क्या बोले राकेश टिकैत

बता दें किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एक वायरल वीडियो में कहा था कि सरकार मान नहीं रही, ज्यादा कहनी पड़ रही है। अपना ले अइयो झंडा-झुंडा भी लागाना, लाठी-गोटी भी साथ रखियो अपनी। झंडा लगाने के लिए आओ, समझ जइयो सारी बात। ठीक है? झंडा, लगेगा तिरंगा भी झंडा और ऐसा भी लगा लियो उसपे। और आ जाओ बस अब, बहुत हो लिया। आ जाओ जमीन बचाने के लिए, आ जाओ अपनी जमीन नहीं बच रही।

बता दें बाद में भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा है कि हमने उन्हें झंडे और डण्डे लाने को कहा था। वह सफाई देते हुए कहते हैं कि आप लोग बिना डंडा लिए एक भी झंडा दिखा दें तो मैं अपनी गलती मान लूं, वह कहते हैं कि कुछ लोग ट्रैक्टर पर अनपढ़ थे। वह गलती से रास्ता भूल गए और दिल्ली के अंदर घुस गए और लालकिले पर पहुंच गए।

 

Related Articles

Back to top button