रिहा होने बाद फूट फूट कर रोई क्रिसन परेरा, फैमिली के साथ की वीडियो कॉल, क्लिप वायरल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता क्रिसन परेरा, जिन्हें इस महीने की शुरुआत में संयुक्त अरब अमीरात में कथित तौर पर ड्रग्स मामले में फंसाए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था, को कल जेल से रिहा कर दिया गया है।
क्रिसन के भाई केविन परेरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें शारजाह जेल से रिहा होने के बाद वीडियो कॉल पर क्रिसन परेरा से बात करते हुए उनकी मां खुशी से झूमती नजर आ रही हैं।

केविन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, “क्रिसन आज़ाद है!!! वह अगले 48 घंटों में भारत में होगी।” वीडियो में दिखाया गया है कि जब उसकी मां और परिवार के अन्य सदस्य उससे बात कर रहे थे तो अभिनेता की आंखों में आंसू आ गए। उसकी मां प्रमिला परेरा कहती हैं, ”तुम आजाद हो” सूत्रों ने कहा कि अभिनेता के 48 घंटे के भीतर भारत लौटने की उम्मीद है।

परेरा को 1 अप्रैल को शारजाह हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया था। मुंबई अपराध शाखा को बाद में पता चला कि एक कुत्ते को लेकर हुए झगड़े के बाद अभिनेत्री को एक बेकरी मालिक ने बदला लेने के लिए फंसाया था।

पुलिस ने बेकरी के मालिक एंथनी पॉल और एक बैंक में सहायक महाप्रबंधक राजेश बोभाटे को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने क्रिसन परेरा को फंसाने में एंथनी की मदद की थी। शुरुआती जांच में सामने आया था कि कुत्ते को लेकर एंथनी की बहन का अभिनेता की मां से झगड़ा हुआ था। दोनों एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। पुलिस को संदेह है कि इसी मुद्दे को लेकर अभिनेता को कथित तौर पर ड्रग म्यूल बनाया गया था।

दोनो आरोपियों ने परेरा के ड्रग्स के साथ पकड़े जाने के बाद उनकी रिहाई के लिए उनके परिवार से 80 लाख रुपये की मांग की।

अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने संबंधित अधिकारियों को मामले से संबंधित दस्तावेज भेजे थे, जिसके बाद परेरा को बुधवार रात रिहा कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि एंथनी और राजेश ने इसी तरह कम से कम पांच लोगों को फंसाने की साजिश रची थी।

Related Articles

Back to top button