क्रिसमस पर रोमांटिक हुए विकी कौशल व कटरीना कैफ, शेयर की फोटो

पत्नी कटरीना को झप्पी देते दिखाई दिए विकी कौशल, वायरल हुई फोटो

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफविकी कौशल ने शादी व हनीमून के बाद काम पर वापसी कर ली है. एक्टर विकी कौशल हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट की वजह से मुंबई से बाहर गए थे. वहीँ कटरीना टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी थीं. लेकिन अब शादी के बाद पहला क्रिसमस पत्नी के साथ सेलिब्रेट करने के लिए मुंबई लौट आए हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई कैट-विकी की रोमांटिक फोटो

विकी कौशल ने कैट के साथ बेहद प्यारी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जो तेजी से वायरल हो रही है. शादी के बाद विकी और कैट की यह पहली फोटो है, जो विकी कौशल ने शेयर की है. फोटो में दोनों एक-दूसरे को गले लगाए नजर आ रहे हैं और दोनों के चेहरे पर मिलने की खुशी साफ़ झलक रही है. फोटो शेयर करते हुए विकी ने कैप्शन भी मजेदार दिया है. वह लिखते हैं- ‘मेरी क्रिसमस.’ फोटो पर सेलिब्रिटी कपल के फैन कमेंट करते हुए खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

फोटो में जहां, विक्की कौशल व्हाइट शर्ट और पेस्टल पिंक पेंट में नजर आ रहे हैं तो वहीं कैट  फ्लोरल प्रिंट क्रीम कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. दोनों के पीछे क्रिसमस ट्री भी है, जिससे पता चलता है कि दोनों की यह फोटो क्रिसमस सेलिब्रेशन की है. फोटो शेयर करते हुए विकी कौशल ने ने अपने फैंस को क्रिसमस की बधाई भी दी है.

शादी के बाद कपल का है पहला फेस्टिवल

शादी के बाद कटरीना कैफ और विकी कौशल का ये ये पहला फेस्टिवल है, ऐसे में विक्की अपनी नई नवेली दुल्हन कतरना के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए शुक्रवार को ही मुंबई लौट आए हैं.

Related Articles

Back to top button