भ्रष्टाचार को लेकर नेताओं पर बरसे वरुण गांधी

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान भाजपा सांसद वरुण गांधी ने भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया और राज्य के नेताओं की आलोचना की। पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी ने कई भड़काऊ बयान जारी किए उन्होंने कहा कि जिन नेताओं के पास अपनी चप्पल तक खरीदने के लिए ‘औकात’ नहीं है, वे पांच वाहनों के काफिले में यात्रा कर रहे हैं।

वरुण गांधी ने कहा, “पीलीभीत में हम पिछले 35 साल से राजनीति कर रहे हैं। मेरी मां [मेनका गांधी] शीर्ष सांसदों में से एक हैं। मैं तीन बार का सांसद हूं। क्या मैंने कभी कॉलोनी काटी है? क्या हमारे पास एक बड़ा घर है? “जो लोग मेरी चप्पल नहीं ले जा सकते थे, वे अब 5 वाहनों के काफिले में यात्रा कर रहे हैं। ये सभी मंत्री अपने प्रचार के लिए हमारे सामने भीख मांगते थे। हमसे मंत्री बनने के लिए अनुरोध किया। उनमें बात करने का दुस्साहस नहीं था।” हमारे सामने,” उन्होंने कहा।

वरुण गांधी, जो हाल के कई मुद्दों पर सरकार के रुख के कड़े आलोचक रहे हैं, ने भी देश में राजनीति की वर्तमान स्थिति पर अपनी निराशा व्यक्त की, जिसमें कहा गया कि लोगों को सत्ता में वोट देकर लूटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि जहां कुछ को तीन मंजिला मकान में रहने की जगह दी गई है, वहीं सरकारी अधिकारियों के भ्रष्ट आचरण के कारण बाकी जरूरतमंद अभी भी इंतजार कर रहे हैं।

सांसद ने कहा, “यह सब गुलामी से कम नहीं है। जब चुनाव आते हैं, तो वे जाति और धर्म की भावनाओं के बहकावे में आकर वोट डालते हैं। वे आपकी जेब लूट रहे हैं।”

Related Articles

Back to top button