वरुण गांधी ने शेयर किया किसान महापंचायत का वीडियो, बोले- हमें किसानों का दर्द समझना होगा

नई दिल्ली. मुजफ्फरनगर में आज हो रही किसान महापंचायत के कारण यूपी की राजनीति गर्माई हुई है. महापंचायत में किसान कृषि कानूनों के समर्थन में नारेबाजी कर रहे हैं, साथ ही केंद्र सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी की जा रही है. इस बीच भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर पर महापंचायत का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के साथ वरुण गांधी ने कहा है कि मुजफ्फरनगर में हो रही महापंचायत में लाखों की संख्या में किसान शामिल हुए हैं. हमें इन किसानों का दुख-दर्द समझना होगा. वरुण गांधी के बयान की रालोद नेता जयंत चौधरी ने तारीफ की है.

भाजपा नेता वरुण गांधी ने टि्वटर पर शेयर किए गए अपने वीडियो के जरिये बयान दिया है कि हमें किसानों के साथ सम्मानपूर्वक बातचीत करने की जरूरत है. उनकी पीड़ा, दर्द समझने की जरूरत है. किसानों की बात जानने के बाद ही जमीनी हालात समझने में मदद मिलेगी.

आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर में हो रही किसान महापंचायत में यूपी के अलावा हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और यहां तक कि कर्नाटक, तमिलनाडु और केरल से भी बड़ी संख्या में किसान शामिल हुए हैं. भारतीय किसान यूनियन समेत तमाम किसान संगठनों के नेता मुजफ्फरनगर पहुंचे हुए हैं. भाकियू नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि 5 सितंबर की महापंचायत किसान और मजदूरों की अस्मिता से जुड़ी है.

इधर, वरुण गांधी के वीडियो को लेकर राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख जयंत चौधरी ने भी बयान दिया है. वरुण गांधी के बयान का स्वागत करते हुए जयंत चौधरी ने बीजेपी के विधायक विजेंद्र सिंह के बयान को भी अपने ट्वीट में शामिल किया है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी के विधायक को अपनी आंखों की जांच कराने की जरूरत है, क्योंकि वरुण गांधी के बयान के भीतर छुपे दर्द को वह देख नहीं पा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button