बेटी ने प्रेमी संग मिलकर की पिता की हत्या, दहशत में मां और भाई ने छोड़ा गांव

वाराणसी के मिर्जामुराद में बेटी का प्रेम प्रसंग परिवार के लिए काल बन गया. पहले बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता किराना कारोबारी राजेश जायसवाल की हत्या करवाई. अब मृतक के बेटे और पत्नी ने घर पर पोस्टर लगाकर गांव छोड़ दिया है.

अब हत्यारोपी की दहशत के चलते मृतक राजेश की पत्नी और बेटे करण जायसवाल ने गांव छोड़ दिया है और घर के बाहर मकान बिकाऊ का पोस्टर चस्पा कर दिया है.

वाराणसी. वाराणसी के मिर्जामुराद में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. मिर्जामुराद के ठठरा गांव में एक बेटी ने प्रेम प्रसंग के चलते अपनी पिता किराना कारोबारी राजेश जायसवाल की अपनी प्रेमी से हत्या करवाई. वहीं, अब हत्यारोपी की दहशत के चलते मृतक राजेश की पत्नी और बेटे करण जायसवाल ने गांव छोड़ दिया है और घर के बाहर मकान बिकाऊ का पोस्टर चस्पा कर दिया है. पुलिस इस मामले में दहशत की बात नकारते हुए पलायन की वजह सामाजिक परिस्थितियां बता रही है.

दुकान के सामने टहलकर देते हैं हत्या की धमकी

मृतक के बेटे करण जायसवाल ने बताया कि हत्यारोपी के परिजन दुकान के सामने टहलते रहते हैं. वो लगातार कमेंट करने से लेकर हमें मारने की धमकी तक देते हैं. जिस वजह से अब दुकान भी नहीं खुल रही है. दुकान खोलते है तो हत्यारोपी क पिता सामने दिख जाता है जिससे पिता की मौत के सभी पल याद आ जाते हैं.

ननिहाल में जाकर ही रहेंगे

करण ने कहा कि अब मैं और मां गांव छोड़कर जा रहे हैं. हमने मकान के बाहर बिकाऊ का पोस्टर लगा दिया है. हम अब अपने ननिहाल भदोही जाकर रहेंगे और अब कभी गांव नहीं लौटेंगे. इस दौरान पीड़ितों को गांव के कई लोगों ने समझाया कि गांव छोड़ न जाए, लेकिन मां बेटे बुधवार देर रात बिना किसी को बताए ननिहाल से आए लोगों के साथ सारा सामान लेकर भदोही चले गए.

पुलिस ने धमकी की बात को नकारा

इस मामले के संबंध में मिर्जामुराद थाना प्रभारी दुर्गेश कुमार मिश्रा ने धमकी की बात को नकार दिया. उन्होंने कहा कि परिवार ने सामाजिक परस्थितियों को देखते हुए अपने घर व गांव छोड़ मकान बेचने का फैसला लिया है.

29 जुलाई को गोली मार हुई थी हत्या

किराना कारोबारी की हत्या 29 जुलाई को देर रात थाना रोहनिया के समीप हाईवे के पास हुई थी. राजेश को आरोपियों ने गोली मारी थी, जिससे उनकी मौत हो गई. इस मामले में मृतक की बेटी, उसका प्रेमी और एक सहयोगी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और अभी तीनों जेल में बंद हैं.

Related Articles

Back to top button