वाराणसी: अखिलेश-जयंत संग ममता बनर्जी करेंगी संयुक्त रैली, पीएम मोदी समेत विपक्ष पर बोलेंगी हमला

वाराणसी में अखिलेश- जयंत संग ममता बनर्जी करेंगी संयुक्त रैली  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान 3 मार्च को जारी हैं. वहीं चुनाव के आखिरी चरण के लिए यूपी की सियासी राजनीति में हलचल तेज हो गई है. वहीं दिनों वेस्ट बंगाल की सीएम व टीएमसी कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी यूपी विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंची हैं.

गुरुवार को सातवें और आखिरी चरण के मतदान के लिए भी प्रचार अभियान में सीएम ममता बनर्जी आज पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोलेंगी. वाराणसी में ममता बनर्जी अखिलेश यादव और जयंत के साथ चुनावी सभा को संबोधित करेंगी और रोड शो में शामिल होंगी. बता दें कि यहां 7 मार्च को मतदान होने वाला है. यहां 5 मार्च की शाम प्रचार अभियान थम जाएगा.

अखिलेश व जयंत के साथ ओमप्रकाश राजभर भी मौजूद रहेंगे. बता दें कि बुधवार की सीएम ममता बनर्जी वाराणसी पहुंची थीं और गंगा आरती में हिस्सा लिया था. जानकारी के मुताबिक ममता बनर्जी का यह पहला वाराणसी दौरा है. ममता बनर्जी विधानसभा चुनाव के बाद से लगातार विरोधी पार्टियों को एकजुट करने में अपनी ताकत झोंक दी है. इसके मद्देनजर ममता बनर्जी ने दिल्ली का दौरा भी किया था, लेकिन कांग्रेस के साथ उनकी तालमेल नहीं बैठ पाई थी. ममता लगातार कांग्रेस पर भी हमला बोल रही है. ममता बनर्जी ने विधानसभा चुनाव के बाद मुंबई का भी दौरा किया था और वहां जाकर शरद पवार से मुलाकात की थी.

प्रदर्शनकारियों ने काला झंडा दिखाकर ममता बनर्जी का किया विरोध

गंगा आरती के दर्शन के लिए जाते समय चेतगंज लेबर चौराहे के पास इकठ्ठा हुए हिंदू युवा वाहिनी के 20-25 कार्यकर्ताओं ने काले झंडे लहराकर ममता बनर्जी का विरोध किया, जिसके बाद ममता बनर्जी गाड़ी से उतरकर विरोध करने वालों के सामने आ गईं और कुछ मिनट तक वहीं खड़ी रहीं. गोदौलिया चौराहा और दशाश्वमेध पर भी भाजपा के झंडे लहराकर और जय श्रीराम के नारे लगाकर ममता बनर्जी का विरोध किया. आरती से लौटते समय गोदौलिया चौराहे पर भी दो युवकों ने बंगाल सीएम को काले झंडे दिखाए. ममता बनर्जी का विरोध प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं का वीडियो बंगाल बीजेपी ने ट्वीटर में पोस्ट किया है.

ममता अखिलेश यादव के साथ करेंगी संयुक्त रैली

जानकारी के मुताबिक वाराणसी में रिंग रोड किनारे किनारे सपा प्रमुख अखिलेश यादव और ममता बनर्जी की संयुक्त रैली होगी. इसके बाद शहर उत्तरी, दक्षिणी और कैंट विधानसभा क्षेत्र में रोड शो होगा. ऐढ़े गांव में होने वाली सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी के जनसभा की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

Related Articles

Back to top button