तेज प्रताप यादव के पैरों में गिरकर माफी मांगते दिखे वाराणसी होटल के मैनेजर, देखे वीडियो

वाराणसी में बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव होटल मैनेजर से घुटने के बल पर बैठ कर माफी मंगवाते दिखे. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, अब तक इस मामले में तेज प्रताप यादव या होटल मैनेजर का बयान सामने नहीं आया है.

क्या है वीडियो में

इस मामले में वायरल हो रहे वीडियो में बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव वाराणसी के होटल आर्केडिया के मैनेजर संदीप पॉलीथ से घुटने पर गिरवाकर माफी मंगवाते दिख रहे हैं. वहीं तेज प्रताप यादव उसी जगह खड़े हैं. पास में ही होटल के अन्य दो स्टाफ भी खड़े हैं. हालांकि, यह वीडियो काफी छोटा है.

क्या है मामला

दरअसल, वाराणसी पहुंचे बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को आरोप लगाया था कि वो जिस होटल में रुके थे, होटल कर्मियों ने उनका सामान होटल के कमरे से बाहर कर दिया. उन्हें सूचना दिए बिना उनका सामान होटल के रिसेप्शन पर रख दिया गया. इसके बाद तेज प्रताप के सहायक ने पुलिस से मामले को लेकर शिकायत की. होटल प्रबंधन के खिलाफ लिखित में शिकायत दी गई थी. इसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मामले की जांच भी की थी.

जानें पुलिस ने क्या कहा

इस मामले को लेकर वाराणसी के एसीपी संतोष कुमार सिंह ने कहा था कि तेज प्रताप यादव ने सिर्फ 6 अप्रैल के लिए कमरा बुक किया था, लेकिन उन्होंने कमरा खाली नहीं किया. उसी कमरे की दूसरे व्यक्ति ने बुकिंग कर रखी थी, देर रात कमरे का ताला बंद होने की वजह से दूसरे व्यक्ति को कमरा देने के लिए होटल प्रबंधन ने उनके कमरे से बाहर सामान निकाला था.

होटल मैनेजर ने बताई थी ये बात

बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव से होटल में हुई बदसलूकी मामले में होटल के जनरल मैनेजर संदीप पॉलीथ ने कहा था कि तेज प्रताप के कमरे से सामान नहीं निकाला गया था, केवल उनके साथ के लोगों का सामान निकाला गया था. मैंनेजर ने कहा था कि वे रात में अचानक आ गए. जबकि, रूम बुक करने वाले के साथ सारी बातें क्लियर थीं कि उन्हें एक रूम खाली करना था. उन्हें पहले ही बता दिया गया था कि सर हमारे पास सिर्फ 6 तारीख के लिए ही रुम है, सात तारीख को खाली करना होगा. उसने बताया था कि यह बुकिंग किसी मुन्ना नाम के व्यक्ति ने कराई थी. उसने यह भी बताया था कि सात और आठ तारीख को होटल में एक ग्रुप के नाम पर ​बुकिंग है.

Related Articles

Back to top button