टैटू बनवाने पर एक किलो प्याज फ्री, बनारस में गजब ऑफर!

मंदी की मार झेल रहे बाजार को अब प्याज का सहारा लेना पड़ा रहा है। सुनने में आपको अजीब जरूर लगा होगा लेकिन ऐसा हो रहा है । वाराणसी में प्याज अब ऑफर बन गया है । मोबाइल शॉप के बाद टैटू बनवाने पर भी प्याज फ्री । टैटू बनवाओ और प्याज फ्री ले जाओ।

दरसअल शहर के सिगरा स्थित टैटू जोन में महिलाओं की लगी भीड़ टैटू बनवा रही है | ऐसा नही कि आज टैटू में कोई छूट है बल्कि इस शॉप पर टैटू के साथ प्याज फ्री है । इस ऑफर की हवा कुछ इस कदर उडी की शाम होते-होते यहाँ महिलाओं की भीड़ लग गयी और सभी ने टैटू बनवा कर प्याज फ्री में पाई । स्थानीय महिला मोनिका समेत अन्य का कहना है कि प्याज ने घर का बजट ही बिगाड़ दिया है | ऐसे में टैटू बनवाने पर जब फ्री प्याज की बात सुनी तो यहाँ टैटू बनवाने आ गयी | कम से कम आज 120 रूपये प्याज के तो बच ही जायेंगे । वही दुकानदार अशोक गोगिया ने सुस्त पड़े बाजार को उबारने के लिए प्याज का सहारा लिया जिसमें वो सफल भी हो गया ।

दुकानदार ने भी अब इस प्याज का भाव समझ लिया है और जब तक प्याज के दाम ऐसे ही आसमान छूते रहेंगे यहाँ टैटू बनवाने पर प्याज फ्री मिलते रहेंगे। लगातार प्याज के दाम आसमान छूते ही जा रहे हैं ऐसे में इस तरह के ऑफर आम हो रहे हैं |

Related Articles

Back to top button