शामली : पुलिस ने चालान काटा तो लाइनमैन ने थाने की बिजली काट दी,देखें वीडियो

जनपद शामली का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें विद्युत कर्मी शामली में थानाभवन थाने के बाहर लगे विद्युत

उत्तर प्रदेश के जनपद शामली से एक अजब मामला सामने आया है जहां पर पुलिस कर्मियों द्वारा एक संविदा कर्मी लाइनमैन का ₹6000 का चालान काट दिया गया तो इससे नाराज संविदा कर्मी लाइनमैन ने थाने की बिजली ही काट डाली जिसका की एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट डाल रहे है।

आपको बता दें कि जनपद शामली का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें विद्युत कर्मी शामली में थानाभवन थाने के बाहर लगे विद्युत पोल से थाने का विद्युत कनेक्शन काटते नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुई और चर्चा का विषय बन गई। वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि शामली के थानाभवन में बिजली घर पर तैनात संविदा कर्मी लाइनमैन मेहताब का चरथावल तिराहे पर मोटरसाइकिल पर चालान काट दिया। जिसमें उसका 6 हज़ार रुपए का जुर्माना लगाया गया। जब वायरल वीडियो की पड़ताल की गई तो संविदा कर्मी लाइनमैन का कहना है कि उसकी तनख्वाह ₹5000 है और उसका ₹6000 का चालान काट दिया गया। वह मोटरसाइकिल पर लाइन चेक करने के बाद आ रहा था उसने हेलमेट नहीं पहना था। ट्रैफिक पुलिस ने उसे रोक लिया और हेलमेट के लिए कहा उसने कहा कि मैं विद्युत लाइन देख कर आया है और आगे से वह हेलमेट का इस्तेमाल करेगा और नियमों का पालन करेगा, लेकिन पुलिस ने यह कहते हुए उसका चालान काट दिया की विद्युत विभाग के कर्मचारी लूट खसोट करते हैं अधिक बिल भेजते हैं और विद्युत कर्मचारी है तो चालान जरूर काटे जाएंगे। जबकि उसके सामने ही कई लोगों को उन्होंने बिना चालान काटे भी छोड़ दिया। हालाकि की घटना से यह बात तो बनती है कि एक ₹5000 की नौकरी करने वाला व्यक्ति ₹6000 के चालान को कैसे भुगतेगा। वहीं यह कहना कि अगर विद्युत कर्मचारी है तो चालान जरूर काटा जाएगा यह भी चर्चा का विषय बना है और विद्युत कर्मचारियों में पुलिस की इस कार्यप्रणाली से आक्रोश बना है। वही विद्युत कनेक्शन कटने से थाने में पुलिस कर्मचारी गर्मी का सामना कर रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button