‘मैनपुरी उपचुनाव के लिए शिवपाल यादव मांग रहे थे बीजेपी से टिकट’, बीजेपी सांसद का बड़ा दावा , जानें पूरा मामला

कन्नौज से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कहा, "शिवपाल यादव ने बीजेपी में शामिल होने के कितने प्रयास किए. बीजेपी ने न ही उन्हें शामिल किया और न ही टिकट दिया.

उत्तर प्रदेश में तीन सीटों उपचुनाव के परिणामों के बाद एक बार फिर से बयानबाजी शुरू हो गई है. मैनपुरी (Mainpuri) लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की प्रत्याशी और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी डिंपल यादव (Akhilesh Yadav) ने बड़ी जीत दर्ज की है. वहीं बीजेपी (BJP) की हार के बाद सांसद सुब्रत पाठक (Subrat Pathak) का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) को लेकर बड़ा दावा किया है.

कन्नौज से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कहा, “शिवपाल यादव ने बीजेपी में शामिल होने के कितने प्रयास किए. बीजेपी ने न ही उन्हें शामिल किया और न ही टिकट दिया. मैनपुर उपचुनाव के लिए भी वे बीजेपी से टिकट मांग रहे थे, लेकिन उन्हें टिकट नहीं दिया गया. इंकार करने के बाद अखिलेश यादव का हाथ उन्होंने थाम लिया.”

बीजेपी सांसद ने कहा, “इसमें एक प्रकार का शर्त था कि बीजेपी अगर उन्हें टिकट दे और वे बीजेपी में आ जाएंगे. लेकिन बीजेपी को उन्हें लेने की कोई रुचि नहीं थी. दूसरी बात कि सपा ने शिवपाल सिंह यादव को किनारे क्यों किया था, क्योंकि सपा में गुंडा प्रवृति शिवपाल सिंह यादव के कारण थी. सपा में माफिया भी शिवपाल यादव के कारण थे. यही इशारा करते हुए अखिलेश यादव ने उन्हें अलग करके अपनी क्षवि ठीक करने का प्रयास किया था.”

Related Articles

Back to top button