लखनऊ के लुलु मॉल में फिर पढ़ी गई नमाज़, वीडियो हुआ वायरल

द वर्ल्ड ऑफ हैप्पीनेस' कहे जाने वाला लुलु मॉल उस वक्त विवादों में घिर गया था जब इसका उद्घाटन खुद सीएम योगी आदित्यनाथ 

लखनऊ के लुलु मॉल में फिर पढ़ी गई नमाज़, वीडियो हुआ वायरललखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में एक महिला लूलू मॉल में नमाज पढ़ती नजर आ रही है. बता दें कि बीते दिनों नमाज और हनुमान चालीसा पढ़ने के विवाद के बाद यह मॉल चर्चा में आया था.

‘द वर्ल्ड ऑफ हैप्पीनेस’ कहे जाने वाला लुलु मॉल उस वक्त विवादों में घिर गया था जब इसका उद्घाटन खुद सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने किया था. उद्घाटन के बाद से ही यह मॉल कभी नमाज (Namaz)पढ़ने तो कभी हनुमान चालीसा पाठ (Hanuman Chalisa) को लेकर चर्चा में है. इससे पहले पुलिस ने नमाज पढ़ने वाले चार युवकों को अरेस्ट कर लिया था जिनकी पहचान नोमान,लुकमान, आतिफ और रेहान के रूप में हुई. वहीं, मॉल में हंगामा करने के आरोप में आचार्य परमहंस को हिरासत में लिया गया था.

अयोध्या से आचार्य परमहंस लुलु मॉल पहुंचे और हंगामा किया. पुलिस ने उन्हें भी हिरासत में लिया. परमहंस का कहना था कि वह मॉल का शुद्धिकरण करने के लिए आए हैं. माहौल खराब न हो इसलिए पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था. बता दें कि आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि मॉल को सियासत का अड्डा न बनाएं. प्रदेश की जनता को खुश होना चाहिए कि राजधानी लखनऊ में बड़ा मॉल खुला है. वहीं, अब नमाज पढ़ने का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

Related Articles

Back to top button