निकाय चुनावों में सपा के वोटबैंक पर ऐसे सेंधमारी करेगी बीजेपी, जानें क्या है पार्टी का मूल मंत्र!

निकाय चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने घर-घर जाने का प्लान बनाया है. बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह ने कार्यकर्ताओं को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए 1 से 7 नवंबर तक हर घर की चौखट पर जाने और वोट मांगने के लिए कहा.

मेरठ के 90 वार्ड और मेयर सीट पर बीजेपी की पैनी नजर है. बीजेपी इस बार कड़ी रणनीति पर काम कर रही है, इसके लिए बीजेपी घर-घर जाएगी. जीत का मंत्र देने के लिए खुद बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह (Pankaj Singh) ने कमान संभाल ली है और वार्ड अध्यक्षों को टारगेट दे दिया.

निकाय चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने घर-घर जाने का प्लान बनाया है. बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह ने कार्यकर्ताओं को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए 1 से 7 नवंबर तक हर घर की चौखट पर जाने और वोट मांगने के लिए कहा.
प्रभारी पंकज सिंह ने दिया मूल मंत्र

पूरे प्रदेश के निकाय चुनाव में बीजेपी बेहतरीन प्रदर्शन करने की रणनीति पर काम कर रही है. इसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ नगर निगम पर भी बीजेपी की पैनी नजर है. यहां के 90 वार्ड में कैसे ज्यादा से ज्यादा सीटों पर कमल खिले इसके लिए भी अलग प्लान है.

यही प्लान समझाने के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष और मेरठ निकाय चुनाव के प्रभारी पंकज सिंह ने वार्ड अध्यक्षों को मूल मंत्र दिया. इस बैठक में पूर्व मेयर, पूर्व पार्षद, पार्षद, महानगर के प्रभारी भी शामिल हुए थे. मंथन इस बात पर था कि कैसे पहले से बेहतर प्रदर्शन किया जाए. हालांकि पंकज सिंह का दावा कि इस बार मेरठ में मेयर बीजेपी का होगा.

घर-घर जाएगी बीजेपी

मेरठ में निकाय चुनाव से पहले 400 लोगों के धर्मांतरण के आरोप से सियासी हवा में तपिश महसूस की जा रही है लेकिन इस हवा की काट बीजेपी के पास है. पंकज सिंह ने कहा कि जो ठीक से चलेंगे, वही चलेंगे नहीं तो नहीं चलेंगे.

दरअसल मेरठ नगर निगम में सुनीता वर्मा ने हाथी पर बैठकर महापौर की कुर्सी का सफर तय किया था. अब महीने पहले वो सपा की साइकिल पर सवार हो गई हैं. बीजेपी अब साइकिल से इस सीट को छीनना चाहती है. बीजेपी बसपा को मैदान में कहीं मानकर ही नहीं चल रही है. उन्होंने कार्यकर्ताओ को मंत्र दिया है वो घर घर वोट बनवाए और जनता की कसौटी पर खरा उतरे

बीजेपी का 1 नम्बर से 7 नवंबर तक हर वार्ड के घर तक पहुंचने का प्लान है. यानी हर घर की वोट बनवाने की और वोटर को बूथ तक लाने की बड़ी जिम्मेदारी है. बीजेपी कार्यकर्ता वोट भी बनवाएंगे और साथ ही जनता की नब्ज भी टटोलेंगे.

Related Articles

Back to top button