बीजेपी और यूपी के मुसलमानों को लेकर सपा नेता ने बोली ये बड़ी बात!

बीजेपी पार्टी और मुसलमानों को लेकर समाजवादी पार्टी लीडर का बड़ा बयान सामने आया है. सपा नेता और विधायक इकबाल महमूद ने कहा है कि बीजेपी कभी मुसलमानों की नहीं हो सकती

बीजेपी पार्टी और मुसलमानों को लेकर समाजवादी पार्टी लीडर का बड़ा बयान सामने आया है. सपा नेता और विधायक इकबाल महमूद ने कहा है कि बीजेपी कभी मुसलमानों की नहीं हो सकती. वह चाहे कितनी भी कोशिश कर लें मगर मुस्लिम समाज उसे वोट नहीं देगा.

आपको बता दें सपा विधायक महमूद ने ये टिप्पणी लखनऊ में हुए भाजपा के पसमांदा मुस्लिम सम्मेलन को लेकर की है. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होने कहा कि मुसलमानों की सबसे बड़ी कट्टर विरोधी पार्टी और कोई नहीं, बल्कि बीजेपी है और जो भी सच्चा मुसलमान होगा वह बीजेपी को वोट नहीं देगा.

 

महमूद ने आरोप लगाया है कि बीजेपी और आरएसएस मुस्लिम विरोधी संगठन हैं और वह कभी मुसलमानों के नहीं हो सकते. उन्होंने कहा, जो लोग महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे की पूजा करते हैं उन पर मुसलमान कभी भरोसा नहीं कर सकते.

बीजेपी लगातार उठा रही है पिछड़े मुसलमानों का मुद्दा

सपा नेता का यह बयान उस वक्त आया है जब बीजेपी आने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर मुस्लिम समाज के पसमांदा (पिछड़े) तबके को रिझाने की कोशिश कर रही है. बीजेपी लगातार अपने बयानों में पिछड़े मुसलमानों को साथ चलने की बात कह रही है.

 

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा और कुछ पसमांदा मुस्लिम संगठनों के जरिए काफी वक्त से सम्मेलन किए जा रहे हैं. इनमें से एक सम्मेलन में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पसमांदा मुसलमानों का आह्वान करते हुए कहा था कि उनके वोट लेकर समाजवाी पार्टी, बीएसपी और कांग्रेस कई बार सत्ता में आईं, लेकिन उन्होंने पासमांदा मुसलमानों को कोई हक नहीं दिया.

Related Articles

Back to top button