Uttarakhand: एयरपोर्ट पर एंट्री के लिए 20 मिनट खड़ी रहीं बीजेपी MP, कार की हुई तलाशी

ऋषिकेश. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन के उत्तराखण्ड दौरे पर हैं. शुक्रवार सुबह 10.30 बजे के आसपास नड्डा का जहाज जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचा. इससे पहले नड्डा की आगवानी के लिए एयरपोर्ट पहुंची यूपी के लखीमपुर खीरी से सांसद और उत्तराखंड बीजेपी की प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा को एयरपोर्ट में एंट्री के लिए मशक्कत करनी पड़ी. करीब 20 मिनट तक रेखा वर्मा को एंट्री नहीं दी गई. इस दौरान उनको अपनी गाड़ी में ही बैठे रहना पड़ा. उनकी एंट्री को लेकर एक बार CISF और लोकल पुलिस में बहस भी हुई. सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ का कहना था कि उनका पास नहीं है. इस बीच रेखा वर्मा तीन बार अपनी कार से उतरीं, दो बार स्केनिंग रूम में भी गई. उनकी कार को पीछे कर अन्य वीआईपी जाते रहे.

इससे रेखा वर्मा बेहद खफा नजर आई, लेकिन वो कुछ बोलने से बचती रही. उन्होंने कहा कि कुछ मिस कम्युनिकेशन के कारण ऐसा हुआ होगा. हालांकि, करीब बीस मिनट बाद उनका पास लाया गया. बाद में मीडिया को बताया गया कि जिस गेट नंबर चार से वो एंट्री कर रही थी, उस गेट पर उनका पास नहीं था.उनका पास गेट नंबर तीन पर था, क्योंकि गेट नंबर चार पर स्केनिंग के लिए फीमेल स्टॉफ नहीं था. हालांकि, सभी मेल फिमेल गेट नंबर चार से ही एंट्री पा रहे थे. सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह को भी इसी गेट से एंट्री मिली.

यही नहीं, सांसद एवं प्रदेश प्रभारी रेखा वर्मा की कार की डिग्गी भी खुलवाई गई. डिग्गी में मौजूद कुछ कार्टून बैग को निकालकर स्केनिग रूम में ले जाकर चेक किया गया. इसके बाद ही उनकी कार को एंट्री मिल पाई. कुल मिलाकर इसे पार्टी का मिस मैनजमेंट माना जा रहा है. जब सांसद एयरपोर्ट पहुंची, तो वहां पर पार्टी का कोई जिम्मेदार व्यक्ति मौजूद नहीं था. सबको सबसे पहले एयरपोर्ट में घुसने की जल्दी थी.

Related Articles

Back to top button