उर्वशी ने दिखाया अपना गुस्सा, उमैर संधू पर लगाया ये बड़ा आरोप

उर्वशी रौतेला ने उमैर संधू के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है. हाल में उमैर ने उर्वशी और साउथ के एक्टर अखिल अक्निनेनी को लेकर एक ट्वीट किया था, जिस पर उर्वशी ने अपना गुस्सा दिखाया है और उमैर के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात की है. दरअसल, उमैर ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि फिल्म एजेंट की शूटिंग के दौरान अखिल ने उर्वशी का शोषण किया था. उर्वशी ने इस पर आपत्ति जताई है.

उमैर संधू ने अपने एक ट्वीट में लिखा था, “अखिल अक्किनेनी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का यूरोप में एजेंट की शूटिंग के दौरान शोषण किया था. उनके (उर्वशी रौतेला) मुताबिक- वह (अखिल अक्किनेनी) बहुत ही नासमझ हैं और उनके साथ काम करना बहुत ही असहज है.” उर्वशी ने उमैर के इस ट्वीट को फर्जी बताया है. उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर इसे ‘फेक’ स्टांप के साथ शेयर किया है.

वहीं, उर्वशी रौतेला ने पोस्ट में लिखा, “मेरी लीगल टीम ने उमैर संधू को मानहानि का कानूनी नोटिस दिया है. तुम (उमैर) जैसे अभद्र पत्रकार और आपकी फेक/रिडिकुलस ट्वीट्स से बहुत ही गुस्से में हूं. आप मेरे आधिकारिक प्रवक्ता नहीं हैं. और हां आप बहुत नासमझ किस्म के पत्रकार हैं जिन्होंने मुझे और मेरे परिवार को बेहद असहज कर दिया.”

Umair Sandhu Tweet on Urvashi Rautela

बता दें, उमैर संधू ने सिर्फ उर्वशी रौतेला को लेकर फर्जी खबर शेयर नहीं की, बल्कि वह अपने फेक और भ्रामक ट्वीट के लिए जाने जाते हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स और उनके मैनेजर उमैर संधू को नजरअंदाज करते हैं. वह उन्हें भाव ही नहीं देते. लेकिन उर्वशी ने उमैर को सबक सिखाने का फैसला किया है. वह उनके खिलाफ लीगल एक्शन ले रही हैं.

Urvashi Rautela Take Legal Action

100 करोड़ की पैन इंडिया फिल्म हैं उर्वशी रौतेला-अखिल की ‘एजेंट’

ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला और अखिल अक्किनेनी की ‘एजेंट’ एक पैन इंडिया फिल्म है. फिल्म में मम्मूटी भी हैं. इस पैन इंडिया फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का है. हाल ही में ‘एजेंट’ के सेट से अखिल अक्किनेनी के साथ उर्वशी की तस्वीरें लीक हुई थीं. इसमें उर्वशी को बोल्ड और भयंकर रूप में देखा गया था.

Related Articles

Back to top button