उर्फी जावेद करेंगी बॉलीवुड में काम, इस फिल्म में लीड रोल के लिए किया कॉन्टेक्ट!

अजीबो गरीब ड्रेसिंग स्टाइल से फेमस एक्ट्रेस उर्फी जावेद चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर अपने अतरंगी कपड़ो के साथ स्पॉट किया जाता है और इस वजह से वो लाइम लाइट्स में बनी रहती हैं।

उर्फी जावेद को उनके स्टाइल के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल का भी सामना करना पड़ता है।

वहीं एक बार फिर से एक्ट्रेस सुर्खियां बटोर रही है लेकिन इस बार की वजह उनके ड्रेसिंग सेंस नहीं बल्कि उनकी करियर है। उर्फी जावेद को लेकर खबर आ रही है कि वो अपना करियर एकता कपूर के फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में उर्फी को लीड रोल के लिए कांटेक्ट किया गया है।ये खबर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है।

एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही है कि बॉलीवुड में एकता कपूर के फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। उर्फी जावेद का बॉलीवुड में डेब्यू करने के रूमर्स के बात को लेकर एक्ट्रेस के एक क्लोज सोर्स ने बताया है कि एकता कपूर की फिल्म ‘एलएसडी 2 ‘ के लिए फिल्म मेकर्स ने उर्फी जावेद को लीड रोल के लिए ऑफर किया है।फिल्म मेकर्स का मानना है कि ‘एलएसडी 2 ‘ के इस रोल में उर्फी बिल्कुल फिट बैठती हैं, जिसके कारण उन्हें फिल्म में लीड रोल करने के लिए कॉन्टेक्ट किया गया है।

बताया है कि इस खबर को सुनने के बाद ‘एलएसडी 2 ‘को लेकर बज क्रिएट हो गया है। हालांकि, अभी तक उर्फी की तरफ से फिल्म को लेकर कोई खास जानकारी नहीं दी गई हैं। इस खबर पर फैशन दीवा का कंफर्मेंशन बाकी है।

Related Articles

Back to top button