UP: बाराबंकी में नाबालिग के साथ हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में…

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) जिले में एक (12) साल के नाबालिग के साथ हैवानियत (Child abuse) करने का मामला सामने आया है. दो नाबालिग किशोर के बीच में विवाद होने पर एक ने दूसरे के साथ हैवानियत कर डाली. पीड़ित के पिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है. मौके से ही पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. बाराबंकी के इंडस्ट्रियल एरिया कुर्सी रोड में चल रही पानी की फैक्ट्री में हुई घटना के बाद श्रम विभाग के अधिकारी मौके पर जांच पड़ताल करने पहुंचे. इस दौरान जांच टीम ने फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले.

मामला बाराबंकी के इंडस्ट्रियल एरिया कुर्सी रोड का है. जानकारी के मुताबिक, बाराबंकी कुर्सी रोड इंडस्ट्रियल एरिया में किंक रायल पानी की एक फैक्ट्री में इसी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 13 वर्षीय बालक काम करता था. इसी फैक्ट्री में ही बछरांवा रायबरेली का रहने वाला एक 16 वर्षीय किशोर भी काम करता था. फैक्ट्री में दो नाबालिग बालकों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद एक ने दूसरे के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर गन से हवा भरी.

घटना में घायल नाबालिग की शुक्रवार देर रात तबीयत बिगड़ गई. नाबालिग को लखनऊ ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि हवा के कारण नाबालिग की आंत फट गई. डॉक्‍टरों ने नाबालिग का ऑपरेशन किया गया है. पीड़ित के पिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है. मौके से ही पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया. घटना के बाद इलाके में चर्चा बनी हुई है.

Related Articles

Back to top button