परिवार के 6 लोगों की निर्मम हत्या से दहला यूपी !

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक बड़े हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। यहां एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

इस हत्याकांड में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी नोएडा में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है और अपने सगे भाई की शादी में शामिल होने के लिए घर आया हुआ था।मैनपुरी के किशनी क्षेत्र के एक घर में शादी का माहौल था, एक दिन पहले नई नवेली दुल्हन विदा होकर ससुराल आयी थी।घर मे शादी के बाद की रस्में चल रही थी ।

अगले दिन रात में जो हुआ वह हैरान कर देने वाला था।शादी की खुशी अचानक मातम में तब्दील हो गई। आखिर क्या थी वजह जो घर के ही युवक ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे डाला और खुद को भी मौत के गले लगा लिया।

मैनपुरी में किशनी थाना क्षेत्र के आरसरा गोकुलपुर में देर रात एक युवक ने अपने परिवार के 5 लोगों की बांके से काटकर नृशंस हत्या कर दी। युवक यही नहीं रुका अपनी पत्नी व एक अन्य महिला पर भी हमला किया जिसमें दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए।घर के बाहर खुद को भी गोली मारकर अपनी जान दे दी। घटना की सूचना पर इलाके में हड़कम्प मच गया और सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।
मैनपुरी पुलिस का कहना है कि यहां 5 लोगों की हत्या कर आरोपित शिववीर ने खुद भी आत्महत्या कर ली है।

शिववीर ने ये हत्याएं क्यो की,इन सबकी वजह दोनों घायलों से पूछताछ के बाद ही साफ हो सकेगी।

फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button