UP Politics: बिहार के बहाने चाचा शिवपाल यादव ने इशारों-इशारों में अखिलेश यादव पर साधा निशाना

UP Politics: बिहार के बहाने चाचा शिवपाल यादव ने इशारों-इशारों में अखिलेश यादव पर साधा निशाना

UP Politics: बिहार के बहाने चाचा शिवपाल यादव ने इशारों-इशारों में अखिलेश यादव पर साधा निशाना, विपक्ष की एकजुटता पर कही ये बात

भाई बहन के पवित्र त्योहार रक्षाबंधन पर प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव इटावा पहुंचे और उन्होंने अपनी इकलौती बड़ी बहन से राखी बंधवाई, इस मौके पर जहां एक तरफ शिवपाल यादव ने सभी देशवासियों को रक्षाबंधन के त्योहार की बधाई दी, तो वहीं दूसरी ओर बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने को लेकर यूपी के विपक्ष के नेताओं पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार के नेता परिपक्व थे इसलिए वहां के नेताओं ने सरकार बना ली.

 

इशारों-इशारों में अखिलेश पर निशाना:

शिवपाल यादव से जब बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने पर सवाल किया गया तो उन्होने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का नाम लिए बिना ही निशाना साधा और उन्हें इशारों-इशारों में अपरिपक्व कहा. शिवपाल यादव ने कहा कि वहां के नेता परिपक्व थे इसलिए वहां सरकार बन गई, लेकिन यहां के नेताओं में जब तक परिपक्वता नहीं आयेगी तब तक यहां कुछ नही हो सकता. बिहार के नेताओं ने परिपक्वता दिखाई और सरकार बना ली. यहां शिवपाल यादव ने भले ही किसी का नाम नहीं लिया हो लेकिन उनका इशारा अखिलेश यादव की तरफ ही था.

 

विपक्ष की एकजुटता पर कही ये बात:

शिवपाल यादव से जब विपक्ष को एकजुट करने पर सवाल किया गया, तो उन्होंने इस पर गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि “अगर परिपक्वता दिखाएंगे तभी सब एक हो सकते हैं जुड़ सकते हैं. अभी हमारी पार्टी छोटी है जब हम अपना संगठन मजबूत कर लेंगे और समय आएगा, तब सब आपके सामने होगा. इसके साथ ही उन्होंने नीतीश के 2024 में विपक्ष के पीएम के चेहरे पर भी मुहर लगाई और कहा कि वो अनुभवी हैं, 8 वीं बार मुख्यमंत्री बने है और पुराने समाजवादी भी हैं.

Related Articles

Back to top button