UP Politics: Azam Khan पर नया केस दर्ज होने के बाद तेज हुई सियासत, अब आर-पार की लड़ाई में जुटी सपा

उत्तर प्रदेश। बीते दिनों आजम खान पर दो और नए केस रामपुर में दर्ज हुए हैं, जिसके बाद अब समाजवादी पार्टी पूरी तरह से आर-पार की लड़ाई में जुट गई है। पहले इस मामले में आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने प्रशासन को चार दिनों की चेतावनी दी थी, जिसके बाद अब सपा का डेलीगेसन इस मामले में एक्शन मोड में नजर आ रहा है। इस डेलीगेसन में सपा के कई बड़े नेता शामिल हैं, जिन्होंने डीजीपी से मुलाकात की।

सपा का डेलीगेसन डीजीपी से मुलाकात करके निकल चुका है। इस डेलीगेसन में पूर्व मंत्री मनोज पांडे भी शामिल थे। डीजीपी से मुलाकात के बाद उन्होंने बीजेपी सरकार को निशाने पर लेते हुए जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। सरकार आजम खान साहब पर मनगढ़ंत आरोप लगातार उन्हें प्रताड़ित कर रही है।

चार विधायक थे शामिल:

सपा के प्रतिनिधि मंडल ने डीजीपी से पुलिस मुख्यालय में मुलाकात की। इस दौरान विधायक रविदास मेहरोत्रा ने कहा कि आजम खान को फिर से जेल भेजने की साजिश की जा रही है। डेलीगेसन ने सरकार पर बदले की भावना से काम करने का आरोप भी लगाया है। डेलीगेसन ने डीजीपी से आजम खान के खिलाफ हाल में दर्ज कराए गए मुकदमों की निष्पक्ष की जांच कराने की मांग की है।

इस प्रतिनिधिमंडल में विधायक रविदास मल्होत्रा, विधायक मनोज पांडे, विधायक फहीम अहमद और विधायक अरमान खान शामिल थे। ऐसे में माना जा रहा है कि समाजवादी पार्टी अब आर-पार की लड़ाई में जुट गए हैं। पहले अब्दुल्ला आजम और अब चार विधायकों के डेलीगेसन के बयानों से समझ आ गया है कि अब मामला तूल पकड़ चुका है, इसका असर आने वाले वक्त में देखा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button