यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 2 लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में हुआ ढेर

यूपी पुलिस ने 2 लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में हुआ ढेर

वाराणसी: यूपी में भाजपा की नई सरकार बनने के बाद अपराधियों पर कार्रवाई करने का सिलसिला लगातार जारी है. वहीं वाराणसी में मनीष उर्फ़ मोनू नाम के बदमाश का एनकाउंटर किए जाने की खबर सामने आई है. मनीष सिंह वाराणसी का बड़ा अपराधी था. पुलिस ने उस पर 2 लाख का इनाम का ऐलान किया था. आज वह पुलिस  के हत्थे चढ़ गया. यूपी पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स ने 2 लाख के इनामी बदमाश सोनू को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है. पिछले काफी समय से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी,लेकिन वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहा था. बदमाश मोनू पर कई संगीन मामलों में लिप्त होने का आरोप था.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि 2 लाख का इनामी बदमाश मोनू लोहता थाना क्षेत्र में छिपा हुआ है. जानकारी मिलते ही एसटीएफ की टीम ने उसे पकड़ने के लिए विशेष अभियान चलाया. ऑपरेशन के दौरान ही पुलिस ने सोनू का एनकाउंटर कर दिया. हालांकि आगे की जांच जारी है. अभी इस एनकाउंटर को लेकर पुलिस की तरफ से पूरी जानकारी सामने नहीं आई है.

हिस्ट्रीशीटर का एनकाउंटर

मनीष सिंह के अपराधों का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है, कि उसका नाम वाराणसी पुलिस के मोस्ट वांडेट अपराधियों की लिस्ट में शामिल था. पुलिस उसे लगातार ढूंढ रही थी. खबर के मुताबिक कुछ दिनों पहले चौराघाट दोहरे मर्डरकेस में भी उसका नाम सामने आया था. वहीं रोहनिया पुलिस को भी एक केस में सोनू की तलाश थी. मनीष सिंह एक कुख्यात हिस्ट्रीशीटर था. वह लंका थाना क्षेत्र का रहने वाला था.

2 लाख का इनामी बदमाश ढेर

हिस्ट्रीशीटर मनीष बचपन से ही बदमाश प्रवृति का था. बड़े होकर वह आपराधिक गतिविधियों में जुड़ा हुआ था. मनीष अपने दोस्तों के साथ मिलकर खुद का एक गैंग बनाया. इसी गैंग के जरिए वह लूट की घटनाओं को अंजाम देते था. कई मामले में वह चार साल की जेल की सजा भी काट चुका था. लेकिन आज पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान हिस्ट्रीशीटर मनीश को ढेर कर दिया.

Related Articles

Back to top button