“आप” नेता अमानतुल्लाह खान के परिजनों के जश्न मनाने पर यूपी पुलिस ने कि पिटाई !

दिल्ली की ओखला विधानसभा से आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान ने चुनाव जीत लिया है। वहीं अब खबर है कि अमानतुल्लाह खान के परिजनों को उत्तर प्रदेश पुलिस ने पिटाई कर दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मेरठ में अमानतुल्लाह खान के परिजनों की पिटाई कि है।बता दें कि मेरठ के परीक्षितगढ़ क्षेत्र के आगवानपुर गांव में अमानतुल्लाह खान के परिजनों और रिश्तेदारों की पुलिस ने पिटाई की है। यह आरोप अमानतुल्लाह खान के परिजनों और रिश्तेदारों ने खुद वीडियो जारी कर लगाया।

इस वीडियो में अमानतुल्लाह खान के परिजनों और रिश्तेदारों का कहना है कि योगी की पुलिस ने मारपीट करने के साथ अभद्रता भी की। साथ ही आरोप लगाया है कि हम दिल्ली की ओखला विधानसभा सीट से अमानतुल्लाह खान की जीत पर जश्न मना रहे थे और मिठाई बांट रहे थे, तभी पुलिस वहां पहुंची और अभद्रता व मारपीट की। वहीं इस मामले पर यूपी पुलिस का कुछ और ही कहना है। यूपी पुलिस का कहना है कि उन्होंने कोई पिटाई नहीं कि है। पुलिस ने सफाई देते हुए कहा कि बिना अनुमति के जुलूस निकला जा रहा था। उनको यह समझाया गया है कि ऐसा कोई काम न करें, जिससे माहौल खराब हो। इसके बाद उनको सिर्फ रोका गया है। पुलिस का कहना है कि बिना इजाजत जुलूस निकालने के आरोप में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की विवेचना की जा रही है और मारपीट के आरोप निराधार हैं।

बता दें कि इस बार आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में 62 सीट जीती हैं। इसी के साथ आम आदमी पार्टी दिल्ली में एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है। केजरीवाल फिर एक बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे। 16 फरवरी को अरविंद केजरीवाल शपथ ग्रहण करेंगे।

 

https://youtu.be/O0CNfD5JC6I

Related Articles

Back to top button