UP : किसान की आँख फोड़कर की हत्या , इलाके में फैली सनसनी

खलिहान में धान की रखवाली कर रहे किसान की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गयी। नालंदा जिला के हिलसा थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव में एक किसान को अपराधियों ने उस समय चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दिया। घटना उस वक़्त घटी जब खलिहान में रखे धान के रखवाली कर रहे थे। मृतक की पहचान धर्मपुर गांव निवासी स्वर्गीय जमुना गोप के 50 वर्षीय पुत्र नरेश प्रसाद के रूप में किया गया है।

किसान नरेश प्रसाद घर के बगल में बने खलिहान में धान की रखवाली कर रहे थे इसी दौरान अपराधियों ने चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दिया। शुक्रवार की अहले सुबह जब परिजन खलियान में पहुंचे तो देखा कि नरेश प्रसाद का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है। अपराधियों ने हत्या की क्रूरता को पार करते हुए किसान की पहले आंख फोड़ दी उसके बाद शरीर के कई जगह पर चाकू से वार किया जिससे किसान की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई एवं परिवार में कोहराम मच गया। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद दल बल के साथ पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया। फिलहाल इस घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है।

रिपोर्टर – ऋषिकेश, नालन्दा

Related Articles

Back to top button