UP चुनाव: ओवैसी ने जारी की प्रत्‍याशियों की 11वीं लिस्‍ट, इन्हे दिया टिकट

लिस्‍ट में 7 विधानसभा सीटों के लिए प्रत्‍याशियों के नामों का ऐलान किया

लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए विभिन्‍न दलों और गबंधनों की ओर से प्रत्‍याशियों की सूची जारी करने का सिलसिला लगातार जारी है. इसी कड़ी में रविवार को असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के बैनर तले प्रत्‍याशियों की 11वीं लिस्‍ट जारी की है. इस लिस्‍ट में 7 विधानसभा सीटों के लिए प्रत्‍याशियों के नामों का ऐलान किया गया है. लिस्ट में देखिए किस को मिला टिकट.

7 विधानसभा सीटों के लिए प्रत्‍याशियों के नामों का ऐलान

असदुद्दीन ओवैसी ने उत्‍तर प्रदेश में चुनाव लड़ने के लिए अपना अलग मोर्चा बनाया है. उसी के बैनर तले उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव लड़ रही है. राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है कि ओवैसी की नजर उत्‍तर प्रदेश के मुसलमान वोटरों पर है. यदि मुस्लिम मतदाता उनपर भरोसा जताते हैं तो ओवैसी बड़ी-बड़ी पार्टियों को बड़ा चुनाव नुकसान पहुंचा सकते हैं.

ओवैसी की कार पर फायरिंग

बता दें कि गुरुवार को मेरठ के छिजारसी टोल प्लाजा के पास ओवैसी की कार पर फायरिंग हुई थी. इसे बाद उन्‍होंने ट्वीट किया था, ‘मैं मेरठ के किठौर में एक चुनावी कार्यक्रम के बाद दिल्ली जा रहा था. छिजारसी टोल प्लाजा के पास कुछ लोगों ने मेरी गाड़ी पर 3-4 राउंड गोलियां चलाईं. वे कुल 3-4 लोग थे. सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए.

Related Articles

Back to top button