यूपी चुनाव: संभल में CM योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक, जानिए क्या हुआ

मुख्यमंत्री योगी जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तभी 2 लड़कियां मंच के करीब तक पहुंच गईं

संभल. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  पूरे प्रदेश में ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को जब संभल के चंदौसी में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तभी 2 लड़कियां मंच के करीब तक पहुंच गईं. उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने काबू में किया. पुलिस सूत्रों के अनुसार, दोनों बहनें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चंदौसी स्थित अपने घर पर आमंत्रित करना चाहती थीं क्योंकि उनके पिता राज्य में सीएम योगी की सत्ता में वापसी की प्रार्थना कर रहे थे. पुलिस ने दोनों लड़कियों को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है. लड़कियां D एरिया के अंदर गईं, ठीक उस मंच के सामने से योगी आदित्यनाथ जनता को संबोधित कर रहे थे. घटना के वक्त पुलिस, कमांडो और सुरक्षाकर्मी मौके पर मौजूद थे.

जानकारी के अनुसार 2014 में नरेंद्र मोदी के पीएम बनने से पहले उनके पिता प्रमोद गुप्ता ने घर पर हवन किया था. वह दोनों चाहती थी कि पीएम मोदी और सीएम योगी उनके घर पर आए. जिसके लिए उन्होंने कई बार पीएम को न्योता भी भेजा. इस बात को लेकर वह सीएम योगी से बात करना चाहती थी लेकिन पुलिस ने नहीं करने दिया.दोनों ने मंच के सामने हंगामा करना शुरू कर दिया.

दो बहनें अपने मंदिर में सीएम से प्रसाद चढ़वाना चाहती

जिसे देखकर वहां तैनात पुलिस-प्रशासन के हाथ पैर फूल गए. मामले एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि दो बहनें अपने मंदिर में सीएम से प्रसाद चढ़वाना चाहती थीं इसके लिए वे मंच तक पहुंच गई. उन्होंने सुरक्षा में चूक बताते हुए कहा कि घटना की जांच कराई जा रही है.

अराजकता और गुंडागर्दी का जिक्र

इस चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछली सरकारों की अराजकता और गुंडागर्दी का जिक्र करते हुए अपनी सरकार की उपलब्धियों का उल्लेख किया. इसके साथ ही यह दावा भी किया कि बीती सरकार के माफियावादियों और गुंडावादियों के इलाज के लिए उनकी सरकार और पार्टी (भाजपा) आपके साथ हैं. हमारे एक हाथ में जिले का विकास है तो दूसरे हाथ में माफियाओं के आतंक को खत्म करने के लिए बुलडोजर है.

Related Articles

Back to top button