UP Elections 2022: Barabanki हार जाएगी बीजेपी, देखें विनीता यादव की ग्राउंड रिपोर्ट

बाराबंकी अब चाहती है सपा सरकार, महंगाई से जनता हुई त्रस्त

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान खत्म हो चुका है. वहीं पार्टी अब पांचवे चरण के मतदान की तैयारी में जुटी हुई है. इसी कड़ी में इस चुनावी माहौल के बीच इस बार जनता किसे अपना जनाधार बनाएगी. ऐसे में न्यूजनशा की तरफ से विनीता यादव ने बाराबंकी जाकर वहां की जनता से रूबरू हुई हैं. वहीं जब विनीता यादव ने वहां की जनता से पूछा इस बार किसकी सरकार बनाना चाहते हैं तो ज्यादातर लोगों ने सपा के पक्ष में बोला है. उन्होंने कहा हम चाहते हैं इस बार अखिलेश यादव की सरकार बने.

बाराबंकी के लोग क्यों चाहते हैं सपा सरकार

न्यूजनशा की तरफ से जब विनीता यादव ने बाराबंकी के लोगों से पूछा वह क्यों चाहते हैं सपा की सरकार बने तो एक आदमी ने कहा भाजपा से बहुत परेशान हो चुके हैं. महंगाई बहुत बढ़ गई है. वहीं जब इस दौरान उन्होंने एक वहां के दुकानदार से बात की तो उन्होंने उनसे पूछा कैसी चल रही है दूकान. कमाई हो रही है तो आदमी ने बताया नहीं. बस जैसे-तैसे गुजारा हो रहा है. क्योंकि जब से लॉक डाउन हुआ था तब से किसी भी तरह की दुकानदारी नहीं है. इतना ही नहीं इस दौरान दुकानदार ने बताया जितना फर्क लॉकडाउन से पड़ा उससे कही ज्यादा फर्क नोटबंदी से पड़ा था.

वहीं विनीता यादव ने अपने ग्राउंड रिपोर्टिंग के दौरान जब दूसरे व्यपारियों से बात की तो उन्होंने कहा बस रोजगार चल रहा है. क्योंकि हम पूरे दिन में बस 500 से अधिक नहीं कमा पाते हैं. कोरोना फिर लॉक डाउन की मार रोजगारी पर काफी ज्यादा बड़ी है. जिसके बाद पहले की तरह बाजार का माहौल नहीं है.

महिलाओं ने भी कहा बदलनी चाहिए सरकार

अपने ग्राउंड रिपोर्टिंग के दौरान जब उन्होंने महिलाओं से बात की तो उन्होंने कहा अब सरकार बदलनी चाहिए. इस दौरान महिला ने कहा अब भाजपा नहीं बल्कि यूपी में सपा की सरकार आनी चाहिए. वहीं कुछ महिलाएं मोदी के पक्ष यानी भाजपा के साथ खड़ी है.

Related Articles

Back to top button