यूपी चुनावी अभियान को किया तेज, सीएम योगी ने रथ(वैन) को दिखाई हरी झंडी

विस चुनाव में भाजपा ने चुनाव अभियान को किया तेज, सीएम योगी व अनुराग ठाकुर ने वैन को दिखाई हरी झंडी  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में अभी कुछ ही दिन बचे हुए हैं. ऐसे में सभी पार्टियां सत्ता में आने के लिए एडी-चोटी का जोर लगा रही हैं. ऐसे में सपा के बाद अब भाजपा ने यूपी चुनाव के लिए अपने अभियान को तेज कर दिया है. बता दें आज यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ में बीजेपी कार्यालय से चुनाव अभियान “रथ” (वैन) को हरी झंडी दिखाकर रवाना कर दिया है. वहीं आज भाजपा नेता अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी पश्चिमी यूपी के विभिन्न जिलों में जनसंपर्क अभियान के तहत चुनाव प्रचार करेंगे. तीनों नेता दरवाजे-दरवाजे प्रचार भी करेंगे.

असल में राज्य में चुनाव आयोग ने बड़ी चुनावी रैलियों पर रोक लगा दी है. जो आज रात तक लागू है. लिहाजा माना जा रहा है कि निर्वाजन आयोग चुनाव के प्रचार के लिए कुछ छूट दे सकती है. वहीं भाजपा चुनाव आयोग के नियमों के तहत प्रचार करेगी. इतना ही नहीं इसेक साथ वह बीजेपी चुनावी रथ के जरिए अपने चुनाव प्रचार को तेज किया है. इन रथों के जरिए बीजेपी अपने पांच साल की विकास योजनाओं और कार्यों को जनता को बताएगी. इन रथों के जरिए पार्टी राज्य के गांवों तक अपनी योजनाओं की जानकारी देना चाहती है.

भाजपा कर रही है डोर टू डोर चुनाव प्रचार

राज्य में बीजेपी चुनाव आयोग के चुनावी रैलियों में प्रतिबंध लगाए जाने के बाद जनसंपर्क अभियान और डोर टू डोर अभियान के जरिए जनता को साधने की पूरी कोशिश कर रही है. इसी रणनीति के तहत आज यूपी के पश्चिमी जिलों में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी चुनाव प्रचार करेंगे. ये भाजपा के दिग्गज नेता बड़ी चुनावी रैलियों के बजाए जनता से सीधे संपर्क करेंगे और बीजेपी को फिर से वोट देने का आग्रह करेंगे.

जेपी नड्डा ने बरेली में किया था डोर टू डोर अभियान

राज्य में चुनाव आयोग के चुनाव के ऐलान के बाद पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को राज्य के दौरे पर थे और उन्होंने आगरा में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अहम बैठक की और उसके बाद वह बरेली पहुंचे, जहां उन्होंने डोर टू डोर अभियान के तहत जनता से संपर्क किया और राज्य में योगी सरकार द्वारा किए गए कार्यों के बारे में जानकारी दी.

Related Articles

Back to top button