UP Election 2022: आज CM योगी लखनऊ में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, जानिए कब

मित शाह जौनपुर में रैली करेंगे, वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भदोही

लखनऊ. यूपी की चुनावी जंग में अब एक चरण का मतदान बाकी है, शनिवार को सातवें चरण के लिए चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. इस बीच सभी पार्टियां पूरी दमखम से प्रचार में जुटी हैं. सभी दलों के नेता पूर्वांचल में डेरा डाले हुए हैं. इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. बताया जा रहा है कि सीएम योगी बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पर शाम 4:30 बजे मीडिया से बातचीत करेंगे. इस दौरान दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) के साथ प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद रहेंगे. वहीं पीएम मोदी आज वाराणसी में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. गृहमंत्री अमित शाह जौनपुर में रैली करेंगे, वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भदोही में प्रचार करेंगे.

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी सोनभद्र, भदोही और आजमगढ़में ताबड़तोड़ जनसभाएं करेंगे. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी आजमगढ़, मिर्जापुर और जौनपुर में रैली करेंगे. बता दें कि चुनाव के सातवें और अंतिम चरण की 54 सीटों में से चकिया, राबर्ट्सगंज व दुद्दी पर शाम 4 बजे और बाकी 51 सीटों पर शाम 6 बजे प्रचार समाप्त हो जाएगा.

जानिए किसका कहा है कार्यक्रम

पीएम मोदी के वाराणसी दौरे का आज दूसरा दिन, खजुरी गांव में दोपहर 12 बजकर 45 मिनट पर करेंगे जनसभा.
गृहमंत्री अमित शाह आज यूपी के जौनपुर में करेंगे चुनावी रैली, सुबह 11 बजे नौवेड़वा के इंटर कालेज में होगी जनसभा.
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज यूपी के भदोही में करेंगे चुनाव प्रचार, सुबह 11 बजे ज्ञानपुर में करेंगे जनसभा.
सीएम योगी आदित्यनाथ आज सोनभद्र, भदोही और आजमगढ़ में भरेंगे हुंकार, 5 जनसभाओं को करेंगे संबोधित करेंगे.
समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की आज आजमगढ़, मिर्जापुर और जौनपुर में चुनावी रैलियां, पार्टी कार्यकर्ताओं से भी करेंगे चुनावी चर्चा.

सातवें चरण में 9 जिलों की 54 सीटों पर वोटिंग

प्रचार के आखिरी दिन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और अनुराग ठाकुर करेंगे चुनाव प्रचार, सुबह 11 बजे मिर्जापुर के परेड ग्राउंड में करेंगे जनसभा. बता दें कि सातवें चरण में 9 जिलों की 54 सीटों पर 7 मार्च को वोटिंग होगी. वहीं आजमगढ़, मऊ, गाजीपुर, जौनपुर, वाराणसी, संत रविदास नगर, चंदौली, मिर्जापुर और सोनभद्र जिले शामिल है.

Related Articles

Back to top button