UP Election 2022: बसपा MLA सुखदेव राजभर से मिले अखिलेश यादव, सेहत की ली जानकारी

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष व दीदारगंज आजमगढ़ से बसपा विधायक सुखदेव राजभर (Sukhdev Rajbhar) से उनके घर जाकर मुलाकात की. राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में स्थित सुखदेव राजभर के आवास पर सपा प्रमुख उनका हालचाल लेने गए थे. लंबे समय से बीमार चल रहे हैं सुखदेव राजभर के घर पहुंचकर सेहत के बारे में पूर्व मुख्यमंत्री ने जानकारी ली. बता दें कि बीएसपी विधायक सुखदेव राजभर पत्र लिखकर अखिलेश का समर्थन कर चुके हैं. राजभर विधानसभा अध्यक्ष रह चुके हैं और अभी बसपा के विधायक हैं.

सुखदेव राजभर पत्र लिखकर अखिलेश यादव का समर्थन कर चुके हैं. उनके सपा में शामिल होने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. इससे पहले राजभर ने बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा मुखिया अखिलेश यादव के नाम लिखे भावुक पत्र में कहा कि मैं बीमार हूं, इसीलिए सक्रिय राजनीति से अलग हो रहा हूं. जाते-जाते उन्होंने बसपा को मिशन से भटकी हुई पार्टी बताया था.

अखिलेश यादव की तारीफ की और बेटे कमलाकांत राजभर के समाजवादी पार्टी में जाने के फैसले को सही बताया है. स्वास्थ्य कारणों से सक्रिय न होने का जिक्र करते हुए सुखदेव ने अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का भविष्य बताते हुए दलितों, पिछड़ों व राजभर समाज की सेवा के लिए खुद के बेटे कमलाकांत को उनके हवाले करने की घोषणा की थी.

Related Articles

Back to top button