UP Chunav: PM मोदी आज बाराबंकी में अवध के मतदाताओं में भरेंगे जोश

दोपहर 13.30 बजे पीएम नरेंद्र मोदी बाराबंकी से कौशांबी के लिए रवाना होंगे

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश में चौथे चरण के मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को बाराबंकी दौरे पर आएंगे. इस दौरान वे अवध के मतदाताओं में जनसभा के माध्यम से जोश भरेंगे. पीएम मोदी की बाराबंकी और अयोध्या की 11 विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों के लिए जनसभा है. जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी दोपहर 12 बजकर 35 मिनट पर बाराबंकी हेलीपैड पर पहुंचेंगे. फिर दोपहर 12.40 बजे वे जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे जहां 1 बजकर 20 मिनट तक जनसभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 13.30 बजे पीएम नरेंद्र मोदी बाराबंकी से कौशांबी के लिए रवाना होंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को देखते हुए पूरे जिले में सुरक्षा व्यावस्था कड़ी कर दी गई है. पीएम मोदी की सुरक्षा में छह एसपी, 12 एएसपी, 25 डिप्टी एसपी लगाए गए हैं. साथ ही 50 थानाध्यक्ष, एक हजार आरक्षी, छह कंपनी पीएसी और तीन कंपनी अर्द्धसैनिक बल के जवान भी तैनात किए गए हैं. पीएम की जनसभा में एक लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ आने की संभावना है. ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था बेहद सख्त है. जानकारी के मुताबिक, दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र में भिटरिया-हैदरगढ़ मार्ग पर जेठवनी मोड़ के पास स्थित ग्राउंड में जनसभा होगी.

लोगों की अंगुली अंदर कमल पर ही जाती थी

बता दें कि पीएम मोदी ने रविवार को उन्नाव में एक जनसभा को संबोधित किया था. 10 मार्च के नतीजे आने के बाद विपक्ष के क्या-क्या बयान सामने आएंगे, उन्नाव में रैली के दौरान पीएम मोदी ने अभी ही बता दिया. उन्नाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुटकी लेते हुए कहा था कि 10 मार्च को जब चुनाव नतीजे आएंगे तो ये बयान देने वाले हैं कि हम तो इसलिए हार गए, हमारी जमानत इसलिए जब्त हो गई, ये भाजपा वाले इसलिए जीत गए क्योंकि वो जो भाजपा का टीका लगाया था, तो लोगों की अंगुली अंदर कमल पर ही जाती थी.

पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में आज हर तरफ एक ही गूंज

यूपी चुनाव के प्रचार में जुटे पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में आज हर तरफ एक ही गूंज है- 2017 में हराया था, 2022 में फिर से हराएंगे, यूपी के लोग योगी जी को ही लाएंगे. उन्होंने कहा कि आज यूपी में तीसरे चरण का चुनाव हो रहा है. ऐसा लग रहा है कि पहले दो चरण में भाजपा को अभूतपूर्व आशीर्वाद मिला है, उस रिकॉर्ड को तीसरे चरण में तोड़ने का जनता ने मन बना लिया है.

Related Articles

Back to top button