UP Chunav 2022: अखिलेश यादव आज गोरखपुर- पिपराइच में, 27 को चिल्लूपार में करेंगे जनसभा

अवधेश यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ ही क्षेत्र की जनता से भी जनसभा में शामिल होने की अपील

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 26 फरवरी को विधानसभा पिपराइच के बासस्थान में दोपहर दो बजे और 27 को चिल्लूपार क्षेत्र के नेशनल लॉ कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके आगमन को लेकर पार्टी नेता व कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए हैं।पार्टी के जिलाध्यक्ष अवधेश यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ ही क्षेत्र की जनता से भी जनसभा में शामिल होने की अपील की है।

वहीं, सपा के मीडिया प्रभारी राघवेंद्र तिवारी राजू के मुताबिक सपा के स्टार प्रचारक पूर्व कैबिनेट मंत्री सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय चौहान, चौरीचौरा विधानसभा के रामपुर रकबा  (मल्ल की छावनी) में 25 फरवरी को जनसभा करेंगे। सुबह 11 बजे से प्रस्तावित इस जनसभा को लेकर नेता-कार्यकर्ता बृहस्पतिवार की देर शाम तक जुटे रहे। प्रदेश में पांचवें चरण के लिए चुनाव प्रचार थमने के साथ ही समाजवादी पार्टी के कई स्टार प्रचारक गोरखपुर के लिए रुख कर देंगे। 25 फरवरी से एक मार्च के बीच सपा के कई बड़े नेताओं की जिले में ताबड़तोड़ सभाएं व रैलियां होंगी।

इसी तरह प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व्यासजी गौड़, पूर्व मंत्री आरके चौधरी, पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य राम आश्रय विश्वकर्मा की सभाएं होंगी। एक मार्च को राष्ट्रीय सचिव अखिलेश कटियार की भी जनसभा प्रस्तावित है।

जानें कार्यक्रम

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज और कल गोरखपुर
आज 3 बजे पिपराईच विधानसभा में चुनावी जनसभा
कल 27 को चिल्लूपार विधानसभा में करेंगे जनसभा
बड़हलगंज के नेश्नल लॉ कॉलेज में करेंगे जनसभा
बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, महराजगंज, गोरखपुर दौरा
12.15 बजे बड़ा परेड ग्राउंड बलरामपुर में जनसभा
1.30 बजे इटवा सिद्धार्थनगर में अखिलेश की रैली
2.40 बजे निचलौल मैदान महराजगंज में जनसभा

Related Articles

Back to top button