अयोध्या में बसपा का चुनावी शंखनाद, सतीश चंद्र मिश्र बोले- 2022 में सिर्फ जनता से गठबंधन

बहुजन समाज पार्टी आज से यूपी विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान का शंखनाद अयोध्या से करने जा रही है. भगवान राम की नगरी अयोध्या से बहुजन समाज पार्टी के मिशन 2022 की शुरुआत होगी. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने गठबंधन को लेकर बड़ा बयान भी दिया. सबसे पहले सतीश चंद्र मिश्र ने अयोध्या में हनुमान गढ़ी तथा श्रीरामलला जन्मभूमि मंदिर में दर्शन-पूजन किया. उन्होंने कहा कि बसपा ने तो उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सबसे बड़ा गठबंधन कर लिया है.

अयोध्या में बसपा:

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव तथा राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि 2022 के उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी जनता से गठबंधन करेगी. सतीष चंद्र मिश्रा ने कहा भगवान श्रीराम तो सबके हैं। हम भी उनका आशीर्वाद लेने आए हैं। कानपुर के बिकरू कांड में विकास दुबे के भतीजे की पत्नी खुशी दुबे की जमानत के बारे में उन्होंने कहा कि हम तो बाराबंकी जेल में बंद खुशी दुबे की हर संभव मदद करेंगे। बहुजन समाज पार्टी विकास दुबे के भतीजे अमर दुबे की नाबालिग विधवा को जमानत दिलवाने को कानूनी लड़ाई लड़ने का मन बना चुकी है।

बसपा का सिर्फ जनता से गठबंधन:

आपको बता दें, बसपा का अयोध्या में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन है। इसको बसपा के राष्ट्रीय महासचिव राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रसंबोधित करेंगे. बसपा की 29 जुलाई तक प्रदेश के पांच जिलों में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन आयोजित कराने की योजना है। इसके संयोजक सतीश चंद्र मिश्र हैं. सतीश चन्द्र मिश्र ने कहा कि बसपा ने तो उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सबसे बड़ा गठबंधन कर लिया है.

वहीँ अयोध्या के हनुमानगढ़ी में अखाड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष महंत ज्ञानदास के उत्तराधिकारी संजय दास की अगुवाई में बसपा के नेता सतीश चंद्र मिश्रा का स्वागत किया गया। महंत संजय दास ने कहा कि हनुमानगढ़ी सभी भक्तों के लिए एक सामान है. यहां जो भी आएगा, हम सभी का स्वागत करते हैं. हमें राजनीति से कोई मतलब नहीं है.

अयोध्या में आज से होने वाले विशाल ब्राह्मण सम्मेलन में बड़ा उलटफेर होने वाला है. विशाल ब्राह्मण सम्मेलन की जगह अब बसपा विचार संगोष्ठी होगी.

Related Articles

Back to top button