उन्नाव: 8 साल की मासूम के साथ 13 साल के लड़के ने किया दुष्कर्म, फिर..

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्ननाव (Unnao) में मौरावां थाना क्षेत्र के गुरुदत्त खेड़ा के विसारा में 8 साल की मासूम के साथ रेप (Rape) की घटना सामने आई है. मामले में गांव के ही रहने वाले 13 वर्षीय नाबालिग पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की शिकायत पर नाबालिग को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है, वहीं नाबालिग को हिरासत में लेकर जानकारी की जा रही है.

सीओ पुरवा रघुवीर सिंह ने बताया की थाना मौरावां क्षेत्र में एक बलात्कार की घटना छोटी बच्ची के साथ हुई है, सीओ रघुवीर सिंह ने बताया की मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, सीओ ने बताया की आरोपी नाबालिग है, उसको अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है.

पीड़िता का करवाया गया मेडिकल, हिरासत में आरोपी  

पीड़ित परिजनों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित मासूम को जिला अस्पताल भेजकर मेडिकल करवाया. वहीं पुलिस ने 13 वर्षीय नाबालिग को हिरासत में ले लिया है. पुलिस हिरासत में लेकर नाबालिग से पूछताछ कर रही है.
पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है: सीओ

सीओ पुरवा रघुवीर सिंह ने बताया की थाना मौरावां क्षेत्र में एक बलात्कार की घटना छोटी बच्ची के साथ हुई है. सीओ रघुवीर सिंह ने बताया की मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी नाबालिग है उसको अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Related Articles

Back to top button