MP चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक बने केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

भोपाल।मध्यप्रदेश में इस साल के अंत तक 2023 विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। अभी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन सभी राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है। एक तरफ मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार कई बड़े ऐलान करके सभी को साधने का प्रयास कर रही है। वहीं दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी पीछे हटने का नाम नहीं ले रहे हैं।

 

इन सबके बीच राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है कि अबकी बार होने वाले विधानसभा चुनाव में कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। क्योंकि कांग्रेस पार्टी भी काफी ज्यादा एक्टिव नजर आ रही है और आम आदमी पार्टी भी राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा लेकर मैदान में उतर चुकी है। ऐसे में अभी पिछले दिनों ही भारतीय जनता पार्टी ने केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी थी।

 

अब खबर आ रही है कि केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक बनाया है। इतना ही नहीं नरेंद्र सिंह तोमर की नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू की गई है।

बीजेपी प्रवक्ता आशीष अग्रवाल (Ashish Agarwal) ने केंद्रीय मंत्री को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- एमपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर जी भाईसाहब को मध्य प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक बनाए जाने पर आत्मीय बधाई एवं शुभकामनाएं।

Related Articles

Back to top button