उदय और मजनू का पत्ता, “वेलकम 3” से बाहर

कॉमेडी फिल्म फ्रैंचाइजी वेलकम की तीसरी किस्त के बारे में घोषणा की गई है। अक्षय कुमार की पहली कड़ी के बाद फिर से फिल्म में वापसी हुई है, लेकिन वेलकम फिल्म की जान रहे उदय शेट्टी, मजनू भाई यानी नाना पाटेकर और अनिल कपूर की फिल्म से कमी दिख रही है।

हिंदी सिनेमा ने एक से अधिक कॉमेडी फिल्में बनाई हैं, जो आम तौर पर लोगों को पसंद आती हैं। उन्हीं में से एक कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी ‘वेलकम’ है, जिसे प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया है। दो भागों के बाद अब तीसरी भाग की घोषणा हो गई है।

निर्माता फिरोज ए नाडियाडवाला के बैनर तले बनने वाली फिल्म वेलकम 3 अगले साल गुरुवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। लेकिन इस बार नाना पाटेकर और अनिल कपूर की जोड़ी फिल्म में नहीं होगी। इसलिए हम आपको इस फिल्म की पूरी स्टार कास्ट बताने जा रहे हैं।

वेलकम 3 की स्टार कास्ट क्या है?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उदय शेट्टी और मजनू भाई यानी नाना पाटेकर और अनिल कपूर की जोड़ी का शानदार अभिनय वेलकम 3 में नहीं होगा। 2007 में डायरेक्टर अनीस बज्मी की ‘वेलकम’ और 2015 में रिलीज हुई ‘वेलकम बैक’ में दोनों ही कलाकारों ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से लोगों का दिल जीता।

लेकिन वेलकम की तीसरी किस्त में नाना पाटेकर और अनिल कपूर की झलक बहुत कम होगी। हम अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडीज और दिशा पाटनी को वेलकम 3 में देखेंगे।

लंबे समय बाद सुनील और अक्षय एक कॉमेडी फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे। ये दोनों पहले कॉमेडी फिल्मों ‘हेरा फेरी, फिर हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना, दीवाने हुए पागल और दे दना दन’ में काम कर चुके हैं।

वेलकम 3 कब रिलीज होगा?

बुधवार को हुए घोषणा के बाद सभी लोग ‘वेलकम 3’ के लिए उत्साहित हैं। फिल्म की घोषणा और रिलीज का भी उल्लेख किया गया है। ये कॉमेडी फिल्म क्रिममस 2024 पर रिलीज़ होगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, वेलकम की तीसरी किस्त का नाम “वेलकम टू द जंगल” होगा।

Related Articles

Back to top button